मां के लड़ले बिगड़ रहे! एक और किशोर चढ़ा आतंक की भेंट

आईएसआई की साजिश का शिकार एक और कश्मीरी किशोर हो गया। श्रीनगर के बाहरी इलाके में लगभग 18 घंटे तक चली मुठभेड़ में भारतीय सेना ने कुछ आतंकियों को मार गिराया है। इन मारे गए आतंकियों में से एक आतंकी साकिब बिलाल शेख भी है। पाकिस्तान द्वारा कश्मीर के किशोरों में आतंक की पौध लगाने की साजिश में बहुत से मां के लाड़ले बिगड़ रहे हैं।
फैलाए जा रहे आतंकवाद में कश्मीरी युवकों को वरगलाकर आतंकी बनाया जा रहा है। जिसमें
साकिब के एन्काउंटर से सिर्फ उसके परिजन ही नहीं बल्कि पूरा कश्मीर दुखी है। साकिब ने 2014 में शाहिद कपूर की फिल्म हैदर में छोटा सा रोल निभाया था। इसके अलावा वह स्टेज प्ले भी करता था।
साकिब के रिश्तेदार उसे याद करते हुए बताते हैं कि वह अच्छा खिलाड़ी भी था। उसे फुटबाल, ताइक्वांडो में रुचि थी। लेकिन एक दिन घर से बाहर निकला तो वापस ही नहीं आया। परिवारवालों ने उसे खूब ढूंढ़ा। साकिब की मां ने भी सार्वजनिक रूप से उसे लौटने की अपील की लेकिन बाद में पता चला कि वह आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गया है। कुछ दिनों पहले उसकी एक तस्वीर भी आई थी जिसमें उसने हाथ में गन पकड़ी हुई थी।
बता दें कि सुरक्षाबलों ने 3 हमलावर आतंकवादियों को मार गिराया है। जिनकी शिनाख्त में पता चला कि मारे गए में से एक साकिब बिलाल है।