मिलिंद देवरा के सामने लगे ‘मोदी-मोदी’ के नारे

लोकसभा चुनाव की पार्श्वभूमि पर राजनीतिक दलों द्वारा मोर्चा बांधने की शुरुआत हो गई है। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष मिलिंद देवरा ने बीकेसी के हीरे व्यापारियों को कांग्रेस के समर्थन में पटाने की कोशिश की। इस मौके पर देवरा ने व्यापारियों के सभी प्रश्न हल करने का आश्वासन देते हुए कांग्रेस को समर्थन देने का आह्वान किया। वहां से निकलने लगे तो मोदी के समर्थन में नारेबाजी होने लगी। मोदी व महायुति के समर्थन में हो रही नारेबाजी का सामना मिलिंद देवरा के अलावा पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा को करना पड़ा।
बता दें कि मुंबई के नामचीन हीरा व्यापारियों का देवरा और आनंद शर्मा के साथ गत गुरुवार को बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में अनूप मेहता, भरत शहा, रूसेल मेहता आदि व्यापारियों का समावेश था। इस दौरान देवरा ने हीरा व्यापारियों को अपने पुराने पारिवारिक रिश्तों का हवाला देते हुए चुनाव में कांग्रेस का साथ देने की अपील की।
बता दें कि भारत डायमंड बोर्ज स्थित अधिकांश व्यापारी भाजपा समर्थक माने जाते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने अच्छा काम किया है, ऐसी बात सार्वजनिक तौर पर हीरा व्यापारी भरत शहा ने कही। बैठक समाप्त होने के बाद बाहर निकल रहे देवरा के सामने ही हीरे व्यापारियों ने मोदी के समर्थन में नारेबाजी की। इससे देवरा को भारी झटका लगेगा, ऐसा कहा जा रहा है।