" /> मुंबई उच्च न्यायालय ने दिया : मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2 करोड़ 51 लाख की मदद

मुंबई उच्च न्यायालय ने दिया : मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2 करोड़ 51 लाख की मदद

मुख्यमंत्री सहायता निधि में जमा हुए 314 करोड़
मुंबई उच्च न्यायालय के वर्तमान और पूर्व न्यायाधीश, मुंबई उच्च न्यायालय के कर्मचारी, न्यायिक अधिकारी, न्यायपालिका के अधीन काम करनेवाले कर्मचारी सभी ने मिलकर मुख्यमंत्री सहायता कोष में 2 करोड़ 51 लाख रुपए का योगदान दिया है।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मदद के लिए मुंबई उच्च न्यायालय के सभी वर्तमान, पूर्व न्यायाधीशों, कर्मचारियों, न्यायिक अधिकारियों और मुंबई उच्च न्यायालय के अधीनस्थों कर्मचारियों को धन्यवाद दिया है। इसी प्रकार ठाणे जिला सहकारी बैक ने एक करोड़ रुपए की मदद मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है। इस मदद के लिए मुख्यमंत्री ने बेक कर्मचारियों का आभार प्रकट किया है।
वरिष्ठ नागरिक रवींद्र चौधरी ने अपने ओर परिवार की ओर से 50 हजार रुपये की मदद मुख्यमंत्री सहायता कोष में की है। इसके लिए मुख्यमंत्री ने चौधरी का दिल से धन्यवाद दिया है। अब तक राज्य की जनता, स्वंयसेवी संस्था, उद्योजक, व्यापारी वर्ग, छोटे बालको ओर कार्पोरेट जगत से मिलकर कुल 314 करोड़ रुपए की रकम मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा हुई है। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों के शामिल होने से यह युद्ध अवश्य जितेंगे। ऐसा विश्वास मुख्यमंत्री ने व्यक्त किया। इसी के साथ उन्होंने दानदाताओं का आभार प्रकट किए।