मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, 5 घायल

अनियंत्रित ट्रक,कार से टकराया

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर फिर एक बार भीषण सड़क हादसा हुआ है। शुक्रवार सुबह तीन कारों और सीमेंट की बोरियों से भरे ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मरनेवालों में तीन महिलाएं और एक ट्रक ड्राइवर शामिल है। दुर्घटना के बाद मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर तकरीबन ५ किलोमीटर लंबा जाम लग गया।
दुर्घटना एक्सप्रेस-वे पर बने आडोशी सुरंग के पास हुई है। ट्रक पुणे से मुंबई सीमेंट लेकर जा रहा था। सुरंग के पास पहुंचते ही वह अनियंत्रित हो गया और एक इनोवा कार, मारुती सलेरियो कार और हुंडई क्रेटा कार से टकरा गया। जिसके बाद क्रेटा कार खाई में गिर पड़ी और उसमें सवार तीन महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
जांच में सामने आया है कि ट्रक ड्राइवर की गलती से यह दुर्घटना हुई है। दुर्घटना के बाद ट्रक दूसरे लेन पर चला गया और पीछे से आ रही तीन गाड़ियों से टकरा गया। इस दुर्घटना में ५ लोगों के घायल होने की जानकारी भी सामने आ रही है। हादसे के बाद पुणे-मुंबई हाइवे पर ५ किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। इससे पुणे से मुंबई की ओर जानेवाला मार्ग तकरीबन तीन घंटे तक ठप रहा।
हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गैस कटर की सहायता से शवों को निकाला। घायलों को खालापुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।