" /> मुख्यमंत्री सहायता निधि कोष में जमा हुआ 285 करोड़ : कोरोना के खिलाफ जंग में टिकटॉक हुई शामिल

मुख्यमंत्री सहायता निधि कोष में जमा हुआ 285 करोड़ : कोरोना के खिलाफ जंग में टिकटॉक हुई शामिल

बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने मुख्यमंत्री सहायता निधि कोष में दी 1 करोड़ की मदद
बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कर्मचारियों की ओर से जनरल मैनेजर विजय कांबले ने कल मुंबई में मुख्यमंत्री सहायता कोष में 1 करोड़ रुपए की मदद दी है। इस रकम की धन राशि मुख्यमंत्री कार्यालय में जमा की गई है।
कोविड 19 के विरुद्ध लड़ाई में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कर्मचारियों ने सहभागी होकर अपना योगदान देते हुए 1 करोड़ रुपए की धनराशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा कराई है। इस मदद सहित अब तक मुख्यमंत्री सहायता निधी कोष में कुल 285 करोड़ रुपए की राशि जमा हो गई है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मदद के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र और कर्मचारियों को धन्यवाद दिया है।

‘टीकटॉक’ ने मुख्यमंत्री सहायता निधि कोष में दिए 5 करोड़ रुपए
टीकटॉक कंपनी (बाइट डांस (इंडिया) टेक्नोलॉजी, प्राइवेट लिमिटेड) ने कोविद-19 के खिलाफ लड़ाई में अपनी भागीदारी दर्ज कराते हुए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।
मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस मदद के लिए टीकटॉक कंपनी को धन्यवाद दिया है। टीकटॉक इंडिया के प्रमुख निखिल गांधी ने इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय को पत्र भेजकर कोविद- 19 के खिलाफ लड़ाई में शामिल होने की जानकारी दी है। उनका कहना है कि मुंबई और महाराष्ट्र में टीकटॉक के 1,000 से अधिक कर्मचारी हैं और वे राज्य के प्रति अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के बारे में जानते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी ने महाराष्ट्र पुलिस के कर्मचारियों के लिए गृह विभाग को एक लाख मास्क प्रदान किए हैं।