" /> मेथी समझकर बनाया गांजे की सब्जी! खाने के बाद परिवार के लोग हुए बेहोश

मेथी समझकर बनाया गांजे की सब्जी! खाने के बाद परिवार के लोग हुए बेहोश

-पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार
-सब्जी के साथ गांजा भी बरामद

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज गांव में एक व्यक्ति का मजाक करना कई लोगों के लिए मुसीबत बन गया। सब्जी बेचनेवाले बुजुर्ग ने एक व्यक्ति को मेथी की सब्जी के नाम पर गांजा दे दिया। परिवार वालों ने मेथी की सब्जी समझकर उसे बनाकर खा ली। इसके बाद घर के करीब आधा दर्जन लोग बेहोश हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पड़ोसियों ने एम्बुलेंस के जरिए सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इसी बीच इस बात की सूचना पुलिस को मिल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना से संबंध में जानकारी ली और आरोपी बुजुर्ग को हिरासत में ले लिया। साथ ही बचे हुए गांजे व सब्जी को बरामद कर सुरक्षित रख लिया।

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी नवलकिशोर सब्जी बेचने का काम करता है। उसने गांव के ही नितेश प्रजापति को गांजा से भरा एक पॉलीथिन का पैकेट दे दिया और कहा कि ये तुम्हारे पिता ने सूखी मेथी मंगाई थी। यह बात सुनकर नितेश पैकेट लेकर घर आ गया। रविवार की दोपहर में मेथी समझ गांजे की सब्जी घर में बना ली गई। इसे खाकर ओमप्रकाश व उसके पुत्र मनोज, नीतेश, कमलेश व बहू पिंकी और पुत्री आरती बेहोश हो गई। सभी को बेहोश पड़ा देख पड़ोसियों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची मेहंदीघाट पुलिस ने आरोपी नवलकिशोर को बचे हुए गांजे और सब्जी के साथ हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। जबकि आरोपी नवलकिशोर उर्फ नबलू का कहना है कि उसने यह सब मज़ाक में किया था उसे नहीं पता था कि ये लोग उसे पका कर खा लेंगे।