मैं बहुत पॉजिटिव हूं

फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म `हैप्पी फिर भाग जाएगी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्मकार एवं निर्माता आनंद एल. राय की यह फिल्म कॉमेडी पर आधारित है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म दर्शकों को कितना लुभा पाती है यह तो समय पर निर्भर करेगा। प्रस्तुत है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से सोमप्रकाश `शिवम’ की हुई
बातचीत के प्रमुख अंश-
फिल्म `हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के बारे में बताइए?
मेरी इस फिल्म में मेरा हैप्पी का किरदार है। फिल्म की कहानी बहुत ही इंटरेस्टिंग है। मैंने जब इसे पहली बार मुदस्सर से सुना तो एक बार तो चकित रह गई और फिर जल्द ही फिल्म को करने के लिए हामी भर दी। यह मेरी बहुत ही व्यंगात्मक पैâमिली फिल्म होगी, जो आप सभी को निश्चित ही बहुत पसंद आनेवाली है।
फिल्मी हैप्पी अपनी निजी जिंदगी में क्या वाकई में हैप्पी रहती है?
बिल्कुल, हैप्पी फिल्म में ही नहीं अपितु निजी जिंदगी में भी बहुत हैप्पी रहती है क्योंकि मैं बहुत ही पॉजिटिव थिंकवाली आज की लड़की हूं। सो हैप्पी रहना मुझे बेहद पसंद है और यही मेरी खूबसूरती का राज भी है।
इस फिल्म से जुड़े कुछ खास अनुभव जो आप बताना चाहती हों?
फिल्म पंजाब, मलेशिया और चाइना में शूट हुई है। अमृतसर के एक मार्वेâट में जब हम शूट कर रहे थे, उस समय जैसे ही लोगों को पता चला कि यहां कोई शूटिंग चल रही है फिर क्या था भीड़ जमा होना शुरू हो गई। भीड़ बेकाबू होती इससे पहले ही हम अपना सीन बिना पूरा किए ही पैकअप कर चलते बने।
आपका किरदार महिलाओं को क्या संदेश देगा?
मेरे किरदार से संदेश तो हम नहीं कह सकते लेकिन हां, इतना अवश्य है कि हैप्पी जैसी हर लड़की बनना चाहेगी। फिल्म इंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई है तो बस एंजॉय कीजिए।
फिल्म `रावड़ी राठोर’ अगर फिर से बनती है तो आप क्या करना चाहेंगी?
`रावड़ी राठोर’ मेरी बहुत बड़ी हिट फिल्म थी, जिसमें मसाला कॉमेडी ड्रामा सब कुछ था। यह फिल्म फिर से बनती है तो मुझे बहुत खुशी होगी और मैं इसे फिर से करना चाहूंगी।
आपकी आनेवाली फिल्में कौन-कौन सी हैं?
फिलहाल तो मेरा आनेवाली फिल्मों में `यमला पगला दीवाना पार्ट-२’, `कलंक’ और `दबंग-३’ हैं। कई और फिल्मों में भी मैं काम कर रही हूं जिनका नाम अभी नहीं बताऊंगी।