मोदी सरकार गई तो पाकिस्तान कर सकता है संसद पर हमला

असम की भाजपा सरकार में मंत्री हेमंत बिश्व शर्मा ने कहा है कि केंद्र में भाजपा की सरकार ना लौटी तो देश पर हमला हो सकता है। शर्मा ने रविवार को कहा, मौजूदा सरकार के ना लौटने पर पाकिस्तान आर्मी या आतंकवादी देश की संसद और असम विधानसभा पर हमला कर सकते हैं और तब मोदी की गैरमौजूदगी में भारत में इसका जवाब देने की हिम्मत भी नहीं होगी।

नागांव जिले के कामपुर में एक रैली में हेमंत बिश्व शर्मा ने कहा, अगर हम भाजपा की सरकारों को को केंद्र और असम में फिर से नहीं लाते हैं तो क्या होगा। तब बहुत मुमकिन है कि पाकिस्तान की सेना या आतंकी आएं और संसद पर हमला कर दें या असम की विधानसभा पर धावा बोल दें। नरेंद्र मोदी के ना होने पर क्या कोई और पीएम इसका जवाब देने की हिम्मत जुटा पाएगा।

असम सरकार में कई अहम मंत्रालय देख रहे हेमंत ने कहा कि ये नया भारत है जो जवाब देना जानता है। आज हम पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं, ऐसे में देश को नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है। शर्मा ने कहा, आज ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया पर पाकिस्तान जिंदाबाद लिख रहे हैं ये लोग सरकार बदलने पर खुलकर सामने आ जाएंगे और संस्कृति को खत्म कर देंगे।