" /> मोबाइल पर बात की तो जान से मार डाला, पति ने हत्या कर नग्न शरीर को पेड़ पर टांगा

मोबाइल पर बात की तो जान से मार डाला, पति ने हत्या कर नग्न शरीर को पेड़ पर टांगा

४५ दिन पहले जिस बेटी को धूमधाम से शादी करके विदा किया था कल यानी सोमवार सुबह तुंगारेश्वर की झाड़ियों में पेड़ से लटकी उसकी लाश मिली। बेटी की सलामती के लिए जिस दामाद के हाथों में बेटी को सौंपा था, उसने ही उसकी हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नेपाल के रहनेवाले पुरम सहवीर साहू वसई-पूर्व के नेपाली चाल में अपने परिवार के साथ रहते हैं। साहू की बड़ी बेटी अंजू इलाके में रहनेवाले कमल थापा से प्रेम करती थी। दोनों की सलामती के लिए साहू ने ४५ दिन पहले धूमधाम से बेटी का विवाह किया था। रविवार को अंजू समाज के एक विवाह में गई हुई थी। रात घर आने पर अपने एक रिश्तेदार से व्हॉट्सऐप पर बात कर रही थी। पति कमल थापा ने उसे बात करने से मना किया लेकिन अंजू नहीं मानी और दोनों में कहासुनी हो गई। सोमवार अपराह्न १.३० बजे थापा ने अंजू का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या छुपाने के लिए थापा तुंगारेश्वर के जंगल में नग्न शरीर को पेड़ से लटका कर फरार हो गया। सोमवार की सुबह तुंगारेश्वर जानेवाले भक्तों ने पेड़ से लटका शव देखकर स्थानीय लोगों को सूचित किया।
वालिव पुलिस की पूछताछ में पति थापा ने बताया कि अनजान व्यक्ति से बात करने से मना किया था। जब नहीं मानी तो गुस्से में उसकी हत्या कर दी। वालिव के पुलिस निरीक्षक विलास चौगुले ने बताया कि आरोपी पति कमल थापा को गिरफ्तार किया गया है। दोनों की ४५ दिन पहले विवाह हुआ था। अंजू व्हॉट्सऐप पर किसी से बात कर रही थी जो थापा को नापसंद था। गुस्से में आकर थापा ने अंजू की हत्या कर दी।