म्हाडा कॉलोनी का नाम हुआ बालासाहेब ठाकरे नगर, आदित्य ठाकरे के हाथों नामकरण

पूर्वी उपनगर के कुर्ला-पूर्व के कामगार नगर में स्थित म्हाडा कॉलोनी को बालासाहेब ठाकरे नगर का नाम दिया गया है। शिवसेना नेता-युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे के हाथों कल इस म्हाडा कॉलोनी का नामकरण किया गया। इसके साथ ही कल तिलकनगर के समाज मंदिर हॉल का भूमिपूजन भी हुआ।
कुर्ला विधानसभा क्षेत्र के शिवसेना विधायक मंगेश कुडालकर के प्रयत्न से कामगार नगर में बसी म्हाडा कॉलोनियों का कल नामकरण शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे के हाथों हुआ। साथ ही तिलकनगर समाज मंदिर हॉल के काम का भूमिपूजन भी उन्होंने किया। इस समाज मंदिर हॉल के लिए म्हाडा अध्यक्ष उदय सावंत ने ७ करोड़ रुपए की निधि उपलब्ध कराई है। इस अवसर पर म्हाडा अध्यक्ष उदय सावंत, शिवसेना सचिव सूरज चव्हाण, विभागप्रमुख व विधायक संजय पोतनीस, महिला विभाग संगठक संजना मुणगेकर आदि मान्यवर उपस्थित थे। म्हाडा की ५६ कॉलोनियों के विकास के लिए मंगेश कुडालकर के प्रस्ताव पर विचार करने का आश्वासन उदय सावंत ने दिया। उन्होंने इन कॉलोनियों के निवासियों के कर (टैक्स) को कम करने की बात भी कही है। इस दौरान विधायक मंगेश कुडालकर से संपर्क करने व जनता की शिकायत के लिए बने एक ऐप का भी उद्घाटन आदित्य ठाकरे ने किया।
`जो कहते हैं, वह कर दिखाते हैं’
शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा कि जो काम सरकार ४ साल में न कर सकी, वह काम आपला माणुस मतलब म्हाडा अध्यक्ष ने एक माह में कर दिखाया। माहुल निवासियों के लिए ३०० घरों की मंजूरी भी शिवसेना के प्रयासों से मिली है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम जो कहते हैं, उसे पूरा करके दिखाते हैं, जो कि आज जनता के सामने है। राज्य व केंद्र में शिवसेना की सत्ता आए, यह सबकी इच्छा है, जिसे पूरा किया जाएगा।