" /> यूपी में बदमाशों का तांडव!

यूपी में बदमाशों का तांडव!

गाजियाबाद में कारोबारी को लूटा
कारोबारी को पहले जमकर पीटा
दीवार फांदकर घर में घुसे थे डकैत

यूपी इन दिनों लूट का गढ़ बनता जा रहा है। कल गाजियाबाद में बदमाशों ने घर मे घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। इसी तरह कानपुर में एक महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। मथुरा में मुठभेड़ के बाद बावरिया गैंग के एक सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार यूपी के गाजियाबाद जिले में कविनगर थानाक्षेत्र के अवंतिका बी-ब्लॉक में हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी सुरेश मित्तल के परिवार को बंधक बनाकर डवैâती की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कारोबारी और उनकी पत्नी उषा मित्तल की बेरहमी से पिटाई भी की। यह घटना बुधवार तड़के साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। बदमाशों ने कारोबारी के घर से लाखों रुपए के जेवर और नकदी लूटी उसके बाद आराम से फरार हो गए। सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी ने फोर्स के साथ मौके का मुआयना किया। इसके साथ ही पीड़ित दंपति का अस्पताल में उपचार भी कराया गया। खबर लिखे जाने तक पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी वैâमरों की फुटेज खंगाल रही थी। बताया जा रहा है कि कारोबारी के घर पांच बदमाश ग्रील फांद कर घुसे और जमकर लूटपाट की और जब कारोबारी दंपति ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा। यही नहीं शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी भी दी। बदमाश लाखों रुपए के जेवरात व वैâश लूटकर फरार हो गए।

कानपुर में महिला से गैंगरेप
कानपुर। यूपी के कानपुर जिले में बिधनू के तुलसियापुर गांव में ४५ वर्षीय महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। दो आरोपी छत के रास्ते घर में दाखिल हुए और बलात्कार किया। पुलिस सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

मुठभेड़ के बाद बावरिया गैंग का सदस्य गिरफ्तार
मथुरा। कल रात यूपी एसटीफ की नोएडा यूनिट और नौहझील पुलिस ने मथुरा क्षेत्र में एक्सल फेंककर हाइवे पर टायर पंक्चर करके सवारियों को उतारकर लूटपाट करनेवाले बावरिया गैंग से मुठभेड़ हो गई है, जिसमें ५०,००० रुपए के इनामिया वांछित अभियुक्त रामू पुत्र रामपाल निवासी बल्लभगढ़ फरीदाबाद गोली लगने से घायल हुआ है। इससे पहले रामू और उसके गैंग ने उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस वे, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कई घटनाओं को अंजाम दिया है। रामू कुख्यात बबलू बावरिया गैंग का सक्रिय सदस्य है। बबलू एसटीफ की टीम से अलीगढ़ में मुठभेड़ में घायल हुआ था और उपचार के दौरान बबलू की मृत्यु हो गई थी। रामू हाइवे पर लूटपाट के आधा दर्जन मुकदमों में वांछित चल रहा था।