" /> योगी सरकार में  विधायकों की उपेक्षा- चौधरी अमर सिंह

योगी सरकार में  विधायकों की उपेक्षा- चौधरी अमर सिंह

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की साझेदार सिद्धार्थनगर की नौगढ़ विधानसभा सीट से अपना दल (एस) के विधायक चौधरी अमर सिह ने आरोप लगाया है कि योगी सरकार में विधायकों की उपेक्षा हो रही है। सरकार व्यूरोक्रेट्स के बल पर चल रही है। उन्होंने कहा कि हम लोगों की निधि ले ली गयी, 30%वेतन में कटौती कर ली गयी लेकिन हम एक मास्क तक बांटने पर नहीं बुलाये जा रहे हैं।

अमर सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी में जारी किए गए नोडल अधिकारियों के नम्बर नहीं मिल रहे हैं। इन नोडल अधिकारियों के नम्बर बेमतलब हैं। रोजगार के लिये गये हमारे क्षेत्र के लोग दूसरे राज्यों में फंसे हैं। वह फोन करके बता रहें हैं कि दूसरे राज्यों में उनको कोई पूछ नहीं रहा है। लोग तीन-तीन दिन से भूखे हैं, पानी पीकर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनको यह भी बताया गया है कि यूपी का होने के कारण उन्हें दूसरे राज्यों में कोई सहायता नहीं मिल रही है। सरकार के मुखिया या सरकार की ओर से अधिकारियों को कोई गाइड लाइन नहीं दिया गया है।

अधिकारी अपने मन का चला रहे हैं। कम से कम ये कहा जाता कि विधायक अधिकारियों के काम की निगरानी रखें। लेकिन अब आवाज उठाना पड़ेगा। वोट अफसरों को लेना नहीं है, व्यूरोक्रेट्स के बल पर सरकार कैसे चलेगी। हम चुनें हुए प्रतिनिधि हैं, सरकार तो हम लोगों के बल पर चलेगी। हम लोग भी सरकार के अंग हैं। इस सरकार में अधिकारी  विधायकों की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि हमारी बातों से प्रदेश के 90 से 99 प्रतिशत विधायक सहमत हैं।इसके बाद भी कोई और न बोले तो मैं क्या करूँ।