रेलवे में सीरियल किलर, सेम रूट की दो ट्रेन में दो मर्डर

सूरत से मुंबई पैसेंजर ट्रेनों में सफर करनेवाले यात्री सावधान हो जाओ। इस रूट की ट्रेनों में सीरियल किलर घूमने का संकेत रेलवे पुलिस ने दिया है। भुज पैसेंजर ट्रेन के बाद कल सूरत से विरार के बीच चलनेवाली पैसेंजर ट्रेन में खून से लथपथ एक महिला की लाश नग्नावस्था में मिली है। इस महिला की भी हत्या हू-ब-हू किलर ने भुज एक्सप्रेस में हुई महिला की हत्या की तरह की है। यह बात प्राथमिक जांच में पुलिस के सामने आई है।

कल ट्रेन संख्या ५९०३८ सूरत-विरार पैसेंजर ट्रेन में एक महिला की लाश मिली है। महिला की हत्या धारदार हथियार से की गई है। रेलवे पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत-विरार पैसेंजर ट्रेन ६ बजकर ४४ मिनट पर जब वलसाड स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-२ पर पहुंची तब साइड सील ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल संदीप सिंह ने एक महिला की लाश देखी। लाश इंजन साइड के एसएलआर (दिव्यांग) कोच संख्या ११७१०४ में खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। यह सूचना स्टेशन मास्टर और जीआरपी वलसाड को दी गई। तब तक सिग्नल मिल चुका था और ट्रेन वलसाड स्टेशन से रवाना हो गई। ऐसे में जीआरपी की टीम सड़क के रास्ते पारडी स्टेशन पहुंची। ट्रेन को पारडी स्टेशन रोककर लाश को उतारा गया।

प्राथमिक जांच में पता चला कि महिला के शरीर पर छाती, कंधा, पेट, कमर पर कुल ६ वार हुए हैं। ट्रेन के विरार पहुंचने पर उक्त कोच को जब चेक किया गया तो उसमें धारदार हथियार के अलावा एक लाल रंग की थैली में सोलापुरी चादर, गरम स्वेटर, ट्राउजर पैंट, टी-शर्ट सहित एक पर्स में २००० रुपए मिले हैं। पुलिस का कहना है कि महिला के हाथ पर बच्चूभाई मसेल गुदा हुआ है।

रेलवे पुलिस सूत्रों का कहना है कि १२९६० भुज एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल डिब्बे में ७ दिसंबर को जिस दरिया शंकर चौधरी (४०) नामक महिला की लाश मिली थी। हू-ब-हू उसी तरीके से सूरत-विरार पैसेंजर में भी महिला की हत्या की गई है। जिन दो महिलाओं की हत्या दो ट्रेनों में हुई है दोनों महिलाओं की उम्र भी लगभग ४०-४२ के आसपास ही है। हत्या को अंजाम देने का तरीका भी एक ही है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस हत्या के मामलें में भी मुंबई सेंट्रल जीआरपी की टीम वलसाड भेजी गई है।