" /> रोजगार संबंधित बड़ी योजनाओं का होगा एलान – नवाब मलिक

रोजगार संबंधित बड़ी योजनाओं का होगा एलान – नवाब मलिक

भिवंडी स्थित बीएसएन महाविद्यालय के कौशल विकास केंद्र द्वारा आयोजित रोजगार मेला का उद्घाटन राज्य के कौशल विकास व अल्पसंख्यक विकास, औकाफ मंत्री नवाब मलिक ने किया। इस अवसर पर मलिक ने कहा कि पिछले कई वर्षों में बेरोजगारी की समस्या बड़े पैमाने पर बढ़ी है। राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार चालू वित्तीय बजट अधिवेशन में बेरोजगारों के रोजगार के लिए बड़ी योजनाओं की घोषणा करेगी।
इस मेले में सुबह ११ बजे तक करीब ६५० विद्यार्थियों ने अपना नाम दर्ज कराया था, जिसमें बैंक, आईटी, रिटेल, कॉल सेंटर सहित २८ कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं की नियुक्ति के लिए मौजूद थे।
इस अवसर पर राज्य के रोजगार कौशल व अल्पसंख्यक विकास औकाफ मंत्री नवाब मलिक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस विषय को टालते रहे लेकिन हम उच्च न्यायालय द्वारा मान्य मुस्लिम आरक्षण को नियमत: लागू करके अपना वादा पूरा करेंगे। उन्होंने भाजपा व पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि भाजपा झगड़ा लगाने की राजनीति करती है। वह समाज में भ्रम निर्माण कर रही है। मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार एससी-एसटी, ओबीसी, मराठा आरक्षण में किसी तरह का हस्तक्षेप व नुकसान न करते हुए मुस्लिम समाज को आरक्षण देने के लिए कटिबद्ध है।