" /> लाइन लग गई!

लाइन लग गई!

हरभजन सिंह का नाम भी उन खिलाड़ियों की सूची में जुड़ गया, जो किसी न किसी वजह से कुछ ही दिन बाद शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज होने से पहले ही टूर्नामेंट से हट गए। आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो अभी तक आईपीएल का साथ छोड़ चुके हैं।

जेसन राय: इंग्लैंड के ओपनर को पिछले दिनों अभ्यास के दौरान चोट लगी थी और स्कैन में इसका पता चला। इसके बाद जेसन राय ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी२० मैचों की सीरीज से नाम वापस ले लिया। इसके बाद दिल्ली ने उनकी जगह कंगारू ऑलराउंडर डैनियल सैम्स को दल में शामिल किया।
सुरेश रैना: रैना ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला लिया, तो हर कोई हैरान रह गया। खबर है कि इस सेशन के लिए रैना ११.० करोड़ सालाना की रकम पर रिटेन किए गए थे। हो सकता है कि रैना यू-टर्न ले लें और उनकी वापसी धोनी पर निर्भर है।
केन रिचर्डसन: आरसीबी ने इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को ४.० करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन नवंबर में पहले बच्चे का पिता बनने जा रहे रिचर्डसन ने इसी वजह से आईपीएल से नाम वापस ले लिया। बेंगलोर ने उनकी जगह एडम जंपा को चुना है।
लसिथ मलिंगा: मलिंगा निजी कारणों से इस सेशन में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। ३७ साल के अनुभवी सीमर का आईपीएल में रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है और वह टूर्नामेंट के इतिहास के सबसे कामयाब गेंदबाज हैं। मलिंगा की जगह मुंबई ने ऑस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिंसन को चुना है।
हरभजन सिंह: इस सरदार के रूप में टूर्नामेंट से हटने से चेन्नई को दूसरा बड़ा झटका लगा। सीएसके ने आधिकारिक ऐलान नहीं किया है, लेकिन हरभजन ने ट्विटर पर घोषणा कर दी है।