" /> लैंबोर्गिनी कार से आम देने पहुंचा ‘डिलीवरी ब्वॉय!, कार की कीमत थी तीन करोड़ रुपए

लैंबोर्गिनी कार से आम देने पहुंचा ‘डिलीवरी ब्वॉय!, कार की कीमत थी तीन करोड़ रुपए

-मैनेजिंग डायरेक्टर खुद गए थे आम देने

आम को ‘फलों का राजा’ कहा जाता है, ये तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आपको ये पता है कि आम को सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों के लोग भी खूब पसंद करते हैं। वैसे भारत में तो आम हर जगह आसानी से मिल जाता है, कहीं ठेले पर तो कहीं फलों की दुकान पर, लेकिन दुबई में इसकी होम डिलीवरी कराई जा रही है और वो भी लैंबोर्गिनी कार से। लोगों को जानकर हैरानी होगी कि लैंबोर्गिनी कार की शुरुआती कीमत तीन करोड़ रुपए के आसपास होती है।

इस मामले में और भी ज्यादा हैरान करनेवाली बात ये है कि जिस सुपरमार्केट से आम ऑर्डर किए गए थे, उसके मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जेहानजेब खुद उसकी डिलीवरी देने आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी भी व्यक्ति को ऐसी डिलीवरी का लाभ उठाने के लिए कम से कम 100 दिरहम यानी करीब 2,056 रुपए का ऑर्डर देना पड़ता है लेकिन मोहम्मद जेहानजेब का कहना है कि वह पैसे के लिए ऐसा नहीं कर रहे हैं।

18 जून को सुपरमार्केट के अपने फेसबुक पेज पर ‘मैंगो इन लैंबॉर्गिनी’ अभियान की शुरुआत करनेवाले 27 वर्षीय मोहम्मद जेहानजेब ने कहा कि ऐसा लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने और उन्हें विशेष महसूस कराने के विचार से किया गया है। जब से यह अभियान शुरू हुआ है, दुबई के निवासियों ने सुपरमार्केट के प्रस्ताव पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। सुपरमार्केट का फेसबुक पेज आम की कीमत और उसके डिलीवरी चार्जेज के बारे में पूछताछ से भरा हुआ है।

सुपरमार्केट के मैनेजिंग डायरेक्टर मोहम्मद जेहानजेब कहते हैं कि प्रत्येक ऑर्डर को डिलीवर करने में लगभग एक घंटे का समय लगता है। हम एक दिन में लगभग 7-8 होम डिलीवरी करते हैं लेकिन यह संख्या 12 तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं।