लोग नाजायज मांग करते हैं! -एवलिन शर्मा

‘बहुभाषी’ एवलिन शर्मा फिल्म ‘जैक एंड दिल’ में नजर आएंगी। एवलिन को हमने बहुभाषी कहा इसकी भी खास वजह है, इस देसी बाला का बचपन जर्मनी में बीता है अब रही बात बहुभाषी की तो एवलिन आठ भाषाएं जानती हैं। मॉडल, सफल अभिनेत्री, भाषा ज्ञानी एवलिन से पेश है पूजा सामंत की हुई बातचीत के प्रमुख अंश…
 सुना है आपकी पोयम बदलकर ‘जैक एंड दिल’ हो गई है?
 हां, हमने स्कूल की किताबों में ‘जैक एंड जिल’ पोयम सुनी थी। लेकिन यहां ‘जैक और दिल’ से हमारा पाला पड़ा है। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है अर्थात रॉमकॉम है। इसमें जैक यानी अमित साध एक कॉमिकल डिटेक्टिव हैं जो अपने ही क्लाइंंट दिल यानी अरबाज खान की बीवी से इश्क लड़ाता है। कॉमेडी ऑफ एरर्स होते हुए लारा इस रोमांटिक गुत्थी को सुलझाने की कोशिश करती है।
 आपने इस फिल्म में आइटम डांस भी किया है?
आपकी इस बात से मैं सहमत नहीं हूं। हर नामी हीरोइन बॉलीवुड में आइटम डांस जरूर करना चाहती है। आपने अगर गौर किया हो तो विद्या बालन जैसी घरेलू इमेजवाली एक्ट्रेस भी ‘डर्टी पिक्चर’ में आइटम डांस करती हैं और कमर्शियल फिल्मों में मशहूर हो जाती है। सुष्मिता सेन से लेकर करीना कपूर तक सभी अभिनेत्रियां आइटम डांस कर चुकी हैं और फिर ऑफर मिला तो खुशी से करेंगी।
 अपने मॉडलिंग करियर के बारे में बताएं?
 हर मॉडल करियर के एक पड़ाव पर आकर अभिनय से जुड़ना चाहता है। मैं कैसे अपवाद हो सकती हूं? मॉडलिंग में अपनी भावनाएं दिखाने का कोई स्कोप नहीं होता।
 आपको अभी तक कोई बड़ी फिल्म नहीं मिली, क्या है इसका कारण है? 
मॉडलिंग करते-करते मुझे जो फिल्में अपने दम पर मिलीं मैंने की। डेविड धवन निर्देशित और वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ को सफलता मिली। धीरे-धीरे अपने पांव जमाने की कोशिश कर रही हूं। मेरा कोई सगा संबंधी यहां नहीं है।
 सुना है आप एक बड़ी फिल्म साहो कर रही हैं?
मुझे माफ कीजिए, साहो फिल्म का बजट ३०० करोड़ से अधिक है। यह बाइलिंग्वल फिल्म है। इस फिल्म की कोई भी बात मीडिया से नहीं कर सकते।
 इन दिनों बॉलीवुड में कई लोग ‘मी टू’ की चपेट में आए हैं। क्या किसी ने आपका गलत फायदा उठाने की कोशिश की है?
मेरे साथ हादसा तो नहीं हुआ पर इनडायरेक्टली लोग नाजायज मांगें करते हैं। यह सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में होता है।