" /> वाराणसी के धौरहरा में गोमती नदी में स्नान कर रहीं दो महिलाएं डूबीं, चार को ग्रामिणों ने बचाया

वाराणसी के धौरहरा में गोमती नदी में स्नान कर रहीं दो महिलाएं डूबीं, चार को ग्रामिणों ने बचाया

चौबेपुर के धौरहरा पुरा पर राजभर बस्ती में बद्री राजभर का देहावसान के बाद गुरुवार को उनके दसवें में गए परिवार वाले गोमती नदी में नहाने पहुंचे। नहाते वक्त परिवार की छह औरते पानी में डूबने लगीं। महिलाओं के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे ग्रामिणों ने चार को तो बचा लिया पर दो महिलाओं का अभी तक पता नहीं चल सका है। मौके पर पहुंची पुलिस NDRF  के साथ दोनों महि‍लाओं की तलाश में जुटी है।

इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजभर बस्ती निवासी बद्री राजभर के दसवे पर धौरहरा गोमती नदी में पुरुषों के स्नान करने के बाद जब महिलाएं गोमती में स्नान करने पहुंची तो सपना देवी पुत्री अनिल राजभर अचानक डूबने लगी उसे बचाने गई रेखा देवी पत्नी कल्लू राजभर भी डूबने लगी।

इन दोनों को बचाने के लिए मौके पर मौजूद अंजू राजभर, श्वेता , संजना, अंशुका नदी में उतर गई लेकिन नदी का जलस्तर अधिक होने के कारण ये भी डूबने लगी जिस पर घाट पर मौजूद अन्य लोगो ने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीणों ने पहुंच कर उन चारो को बाहर निकाल लिया, लेकिन रेखा देवी व सपना का पता नही चल सका, जिसकी तलाश जारी है।

चारों युवतियों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जो अब खतरे से बाहर हैं मौके पर चौबेपुर थाना प्रभारी संजय त्रिपाठी भी पहुंचे हैं। जो ग्रामीणों की मदद से रेखा देवी और सपना को ढूंढने में देर तक प्रयास किये लेकिन समाचार संकलन तक दोनो महिलाओं का शव नही मिल पाया था।