" /> वाराणसी के बाद जौनपुर में भी कोरोना के मरीजों की संख्या सौ के पार

वाराणसी के बाद जौनपुर में भी कोरोना के मरीजों की संख्या सौ के पार

कोरोना की मार इन दिनों अपने चरम पर है।रोज कोरोना के बढते मरीजो के चलते देश व प्रान्त में रिकार्ड बन रहे है।लेकिन इन सबके बीच सुखद समाचार यह भी है कि ठीक होने वाले मरीजो की संख्या में भी लगातार वृद्धि हो रही है। यूपी का पूर्वांचल भी इन दिनों महानगरों से आने वाले प्रवासी श्रमिको की वजह से कोरोना महामारी का दंश झेल रहा है।इसमे सबसे ज्यादा प्रभावित वाराणसी व आजमगढ मंडल है।वाराणसी मंडल के अकेले वाराणसी जिले में सवा सौ के ऊपर कोरोना के मरीज है। जबकि पड़ोसी जनपद जौनपुर में दो तीन दिनों में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या में भारी बढ़ोतरी हो रही है। शुक्रवार को जौनपुर में 43 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद शनिवार को भी 21 मामलों की पुष्टि हुई है।जिले में कोरोना वायरस ने अपना भयंकर रूप धारण कर लिया है।

जौनपुर के जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को जिले में 21 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद सभी को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है।

बता दें कि जौनपुर में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 112 हो गयी है। अब तक 11 लोग कोरोना से जीतकर घर जा चुके हैं, जबकि 2 लोगों की मौत हो चुकी है। अभी भी जिले में 99 कोरोना के मरीजों का इलाज चल रहा है।

वही वाराणसी में शनिवार को तीन नए मरीजो के मिलने से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 129 हो गई है ,जिसमें से 80 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं l वर्तमान में जनपद में एक्टिव मरीजों की संख्या 45 है ।जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है। गाजीपुर, चंदौली व भदोही जनपद में भी कोरोना से संक्रमित मरीजो की संख्या लगातार बढ़ रही है।