" /> वाराणसी में बिगड़े हालात, 8 और मिले कोरोना पॉजिटिव, कुल हुए 60

वाराणसी में बिगड़े हालात, 8 और मिले कोरोना पॉजिटिव, कुल हुए 60

वाराणसी जि‍ले में गुरुवार को आठ और मरीजों की रि‍पोर्ट कोरोना पॉजि‍टि‍व आयी है। कोरोना पॉज़िटिव के मिलने के इस लगातार मामले से पीएम मोदी के इस संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हड़कंप मच गया है। सुबह 6 मरीजाें के सामने आने के बाद दोपहर में दो और मरीज कोरोना संक्रमि‍त मि‍ले हैं। इस तरह वाराणसी में कुल कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीजों का आंकड़ा 60 पहुंच गई है।

जिलाधि‍कारी कौशल राज शर्मा ने इस संदर्भ में बताया कि आज मिले आठ पॉज़िटिव केस में तीन मामले सिगरा थाने पर तैनात पुलिस के जवानों के हैं। जी थाने और एक नगर निगम चौकी पर तैनात हैं। इस तरह वाराणसी के कुल 11 पुलि‍सकर्मि‍यों की रि‍पोर्ट अब तक कोरोना पॉजि‍टि‍व मि‍ल चुकी है। ये सभी पुलि‍सकर्मी सि‍गरा थाना और नगर नि‍गम चौकी से जुड़े हुए हैं।

उन्होंने बताया किआज मिले 5 अन्य मरीजाें में एक 50 वर्षीय, पावर लूम ऑपरेटर जैतपुरा निवासी जामिया अस्पताल से रेफेर हो कर बीएचयू पहुंचा। 2 दिन पूर्व इसका सैंपल लिया गया था, आज पॉजिटिव पाया गया। इसे चेस्ट इन्फेक्शन है। 1 सीएचसी शिवपुर का वार्ड बॉय है जो 50 वर्षीय, बीएचयू के पास का निवासी है। यह शुगर की बीमारी से ग्रसित है।

इसी प्रकार 1 पड़ाव शुजाबाद निवासी 24 वर्षीय व्यक्ति सप्त सागर मंडी के पहले पॉजिटिव व्यवसायी का कर्मचारी है। 1 चंदुआ छितुपुर, घंटी मिल का रहने वाला 40 वर्षीय डाककर्मी है जो सिगरा थाने के पुलिस कर्मियों के कांटेक्ट से आया था। ये सिगरा थाने की नगर निगम चौकी के सामने पोस्ट आफिस में कार्यरत है और इसका थाने के कर्मियों के साथ मेलजोल था। 1 चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईं पुर मोहांव का 20 वर्षीय ट्रक कंडक्टर, पॉजिटिव पाया गया है जो मुम्बई के लिए ट्रक लेकर 10 दिन बाहर गया था। यह 2 दिन पहले ही लौटा था, इसे बुखार था,जिस पर यह सीधा इएसआई अस्पताल पहुंचा,जहाँ इसकी स्क्रीनिंग और सैंपलिंग की गई थी।