" /> शकील का शूटर निकला कोरोना पॉजिटिव!

शकील का शूटर निकला कोरोना पॉजिटिव!

गैंगस्टर छोटा शकील का एक शूटर कोरोना पॉजिटिव निकला है। वह एक भाजपा नेता को मारने के लिए गुजरात आया था मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया। गुजरात एटीएस द्वारा पकड़े गए २४ वर्षीय युवक की जांच में गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
मिली जानकारी के अनुसार एटीएस ने आरोपी कालिया को उस गोपनीय सूचना के आधार पर पकड़ा था जिसके अनुसार उसे कुख्यात बदमाश छोटा शकील ने भाजपा नेता को मारने के लिए भेजा था। एटीएस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कालिया को उपचार के लिए शहर के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है और ठीक होने के बाद ही उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा। अधिकारी ने बताया, शूटर को पकड़ने वाले हमारे दल के सदस्यों को जांच के लिए भेजा गया है।
छोटा शकील से कनेक्शन
अधिकारियों ने कहा कि जांच और पृथक-वास के लिए हम केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों का हम पालन करेंगे। अधिकारी ने कहा कि वह एक ‘शार्प शूटर’ है और उसे कथित तौर पर छोटा शकील ने नेताओं को मारने के लिए भेजा था।
एटीएस टीम ने अमदाबाद के रिलीफ रोड स्थित पुराने बिजली घर के पास होटल वीनस के रूम नंबर १०५ में बुधवार देर रात डेढ़ बजे छापा मारा। इस दौरान कमरे में छिपे आरोपी इरफान शेख उर्फ कालिया (२४) ने उन पर दो बार फायरिंग की लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। कालिया मुंबई के चेंबूर का रहने वाला है। एटीएस के उच्च सूत्रों ने बताया कि शार्प शूटर को कथित रूप से गैंगस्टर छोटा शकील ने भेजा था जो अंडरवर्ल्ड दाउद इब्राहिम का करीबी है।