" /> शादी के 10 दिन बाद दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस थाने में मची खलबली

शादी के 10 दिन बाद दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस थाने में मची खलबली

-9 जुलाई को किया था गिरफ्तार

राजस्थान के जोधपुर जिले में एक युवक शादी के 10 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद युवक के घर, परिवार के सदस्यों और कॉलोनीवासियों के बीच खलबली मच गई है। इससे भी चौंकाने वाली बात तो ये है कि इसी शख्स को पुलिस ने कुछ दिन पहले मारपीट के एक मामले में गिरफ्तार भी किया था। ऐसे में युवक के संपर्क में आए पुलिस थाने के तमाम अधिकारी और जवान भी सकते में आ गए हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, युवक जोधपुर के बेलवा खत्रियां गांव का रहने वाला है। उसकी शादी 10 दिन पूर्व 29 जून को हुई थी लेकिन पुलिस ने उसे परिवार के ही सदस्य से मारपीट के मामले में गुरुवार 9 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के अनुसार गिरफ्त में लिए गए युवक की कोरोना जांच के लिए बालेसर स्थित सीएचसी में सैंपल लिया गया था। इसके बाद सैम्पल जोधपुर भिजवाया गया, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को मिली। युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद पुलिस ने युवक को न्यायिक हिरासत में भेजने के बजाय जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती करवाने के लिए भिजवा दिया।
थानाधिकारी दीप सिंह भाटी ने बताया कि युवक के संपर्क में आए पुलिस कर्मियों को 14 दिन के लिए क्वारंटीन किया जा रहा है। इन पुलिसकर्मियों की जगह वैकल्पिक इंतजाम किया जा रहे हैं। प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग की टीम ने युवक के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर मिलते ही बेलवा खत्रियां गांव की ब्राह्मणों की ढाणियों को चारों तरफ से सील कर दिया।