" /> शिवसेना का न्याय मंदिर बना स्वास्थ्य मंदिर!, कोरोना मरीजों के लिए बना ६ ऑक्सीजन बेड

शिवसेना का न्याय मंदिर बना स्वास्थ्य मंदिर!, कोरोना मरीजों के लिए बना ६ ऑक्सीजन बेड

आम मुंबईकर जब सभी ओर से निराश हो जाता है तब न्याय की आस में वह शिवसेना शाखा की ओर देखता है। मजलूमों का यह न्याय मंदिर कोरोना संक्रमणकाल में स्वास्थ्य मंदिर बन मरीजों को जीवन दान देने का कार्य कर रहा है। वॉर्ड क्रमांक २५ की शिवसेना शाखा के अलावा दो बिल्डिंगों के क्लब हाउस में कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन से सुसजित कुल ६ बेड की व्यवस्था शिवसेना की नगरसेविका माधुरी योगेश भोईर ने की है। कल इसका उदघाटन उत्तर मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत ने किया।
बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण का तेजी से फैलाव हो रहा है। समय पर ऑक्सीजन न मिल पाने के कारण कोरोना मरीजों की मौत हो जाती है। पूर्व नगरसेवक योगेश भोईर ने बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेश ‘जहां जहां, शाखा, वहां वहां दवाखाना’ की शुरुआत कांदिवली (पूर्व), ठाकुर विलेज के वॉर्ड क्रमांक-२५ की शिवसेना शाखा सहित दो बिल्डिंगों के क्लब हाउस में की गई।
नगरसेविका माधुरी भोईर ने बताया कि समता नगर के अल्पिन टावर और गणेश आंगन सोसायटी के क्लब हाउस में ५ बेड बनाए गए हैं। उनका कहना है कि वॉर्ड के किसी भी व्यक्ति को कोरोना होने पर उन्हें शाखा सहित इन दोनों जगहों पर भर्ती कर ऑक्सीजन उपलब्ध कराया जाएगा। इन मरीजों से बदले में कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। उन्होंने अपने वॉर्ड में ऐसे और भी सेंटर शुरू करने की बात कही। उनके द्वारा किए जानेवाले जनहितार्थ कार्यों में शिवसेना विधायक विलास पोतनीस और प्रकाश दादा सुर्वे का मार्गदर्शन मिलते रहने की बात भी माधुरी योगेश भोईर ने कही।
कल कोविड ऑक्सीजन सेंटरों के उदघाटनकर्ता अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत, शिवसेना विधायक द्वय विलास पोतनीस, प्रकाश दादा सुर्वे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू कसबे, शाखा प्रमुख आत्माराम कांबली, महिला शाखा संगठक सुरेखा मोरे सहित अन्य शिवसैनिक, सोसायटी के पदाधिकारी उपस्थित थे।