शिवसेना ने जो वचन दिया उसे पूरा किया- उद्धव ठाकरे

मुंबई के ५०० वर्गफुट मकानों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ होने पर शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का अभिनंदन करते हुए कहा कि शिवसेना जो वचन देती है, उसे पूरा करती है। प्रॉपर्टी टैक्स माफ करने का वचन शिवसेना ने दिया था। आज उसकी पूर्ति हुई है, ऐसा उद्धव ठाकरे ने कहा।
ऐसे हुई वचनपूर्ति
मनपा चुनाव में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबईकरों को ५०० वर्गफुट मकानों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ करने का वचन दिया था। मनपा सदन में प्रस्ताव पारित कर उसे राज्य सरकार के पास मंजूरी के लिए भेजा गया था। पिछले दो वर्षों से प्रस्ताव लंबित था। प्रस्ताव पारित होने के लिए शिवसेना ने विधानसभा और विधान परिषद में मुद्दा उपस्थित करने के साथ-साथ, युति करने से पहले उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के समक्ष ५०० वर्गफुट के मकानों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ करने की शर्त रखी थी। इसके तहत युति होने के बाद मंत्रिमंडल की दूसरी ही बैठक में प्रॉपर्टी टैक्स माफ करने का निर्णय लिया गया।
प्रॉपर्टी टैक्स मुक्त मुंबईकर
५०० वर्ग फुट के मकानों का प्रॉपर्टी टैक्स माफ हो गया है। शिवसेना की यह वचनपूर्ति है। इसके लिए शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे और मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का आभार, ऐसा ट्वीट करते हुए शिवसेना नेता व युवासेनाप्रमुख आदित्य ठाकरे ने मुंबईकरों को शुभकामनाएं दी हैं।