सब करना होगा-अनीसा बट्ट

लंदन में पली-बढ़ी अनीसा बट्ट ने ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी बड़ी और सफल फिल्म में काम करके साबित कर दिया कि उनके अंदर अभिनय की अद्भुत क्षमता है और अब ‘द वर्डिक्ट’ वेब सीरीज से चर्चा में हैं। प्रस्तुत है अनीसा बट्ट से सोमप्रकाश ‘शिवम’ की बातचीत के प्रमुख अंश।

आनेवाली वेब सीरीज ‘द वर्डिक्ट’ में आपके द्वारा निभाए गए किरदार के बारे में बताएं?
इस वेब सीरीज में मैं शीतल नाम की एक ऐसी लड़की का किरदार प्ले कर रही हूं, जो बहुत ही इमोशन से भरा हुआ है। मेरे अपोजिट अंगद बेदी हैं।

दर्शकों को यह वेब सीरीज क्यों देखनी चाहिए?
यह एक सच्ची घटना पर आधारित कहानी है, जिसे बहुत ही अच्छी कास्टिंग के साथ बनाया गया है। इसे देखने पर दर्शकों को बहुत ही उम्दा मनोरंजन हासिल होनेवाला है।

आपके आनेवाले और कौन-कौन से प्रॉजेक्ट हैं?
फिलहाल तो यही वेब सीरीज है। इसके अलावा जल्द ही दर्शकों को मेरा एक म्यूजिक वीडियो एलबम देखने को मिलेगा। जिसे मैंने सोनी राजदान के साथ पूरा किया है। कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स पर भी बात चल रही है।

आज सिनेमा में जिस तरह से अश्लीलता बढ़ती जा रही है, उस पर आप क्या कहना चाहेंगी?
मेरे ख्याल से आज का सिनेमा सच्ची घटनाओं पर आधारित हो चुका है इसलिए रीयल दिखाने के चक्कर में वह सब दिखाना पड़ता है फिल्मकार को जो संबंधित घटना से जुड़ा रहा हो। खैर जो भी है बहुत ही इंटरेस्टिंग है, साथ ही दर्शकों की मांग भी।

आपकी शुरुआत छोटे पर्दे पर ईशान धारावाहिक से हुई। क्या अब आप फिर से छोटे पर्दे पर जाना चाहेंगी?
मैं लंदन में बचपन से रंगमंच से जुड़ी रही हूं। मुझे स्टेज शो करने का बहुत शौक रहा है और वहीं से मैं बॉलीवुड आ गई। पर्दा छोटा हो या बड़ा कोई फर्क नहीं पड़ता। अच्छा काम मिलेगा तो सब करना होगा।