सब कुछ देखने को मिलेगा

पूर्व मिस इंडिया व बिग बॉस के घर में हंगामेदार उपस्थिति दर्ज कराने वाली लोपमुद्रा राऊत महाराष्ट्र के नागपुर की धरती से ताल्लुक रखती हैं। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के साथ-साथ पहले मिस इंडिया और फिर बिग बॉस के घर में चयनित होना और फिल्म `ब्लड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करना उनके जैसी सामान्य परिवार की लड़की के लिए किसी जादुई करिश्मा से कम नहीं है। प्रस्तुत है पूर्व मिस इंडिया लोपमुद्रा राऊत से हमारे संवाददाता सोमप्रकाश `शिवम’ के बीच हुई बातचीत के प्रमुख अंश-

फिल्म `ब्लड स्टोरी’ में आपका क्या किरदार है?
इस फिल्म में मेरा एक ऐसी लड़की का किरदार है जो फिल्म को बहुत ही इंटरेस्टिंग बनाती है। फिल्म में मेरे किरदार का नाम प्रिया है। फिल्म बहुत ही रोमांचक कहानी पर आधारित है। इससे अधिक हम अभी आपको और कुछ नहीं बता सकते। इससे ज्यादा जानने के लिए आपको हमारी फिल्म देखनी होगी।
बिग बॉस का फिल्मी करियर पर कितना असर मानती हैं?
बहुत, थैंक्स बिग बॉस। आज मुझे जो भी लोकप्रियता हासिल हुई है, वह बिग बॉस के घर का अनूठा उपहार है। मैं इतना ही कहना चाहूंगी कि घर से निकलने के बाद मेरे फिल्म करियर के लिए चार चांद लग गए।
 इस फिल्म को करने की कोई खास वजह?
वजह तो कुछ नहीं लेकिन मुझे फिल्मों में अपना करियर बनाना था। तो उसके लिए यह फिल्म बहुत जरूरी थी क्योंकि अपने करियर की शुरुआत करने के लिए मुझे कोई न कोई फिल्म तो करनी ही थी। और फिर वैसे भी घर से बाहर आने के बाद मुझे ५-६ फिल्मों के ऑफर मिले थे। मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई जिसे मैंने चुना।
बिग बॉस के घर की कोई खास बात जो आज भी आपको याद दिलाती हो?
मैं बिग बॉस के घर में तकरीबन १०५ दिन रही थी। वह भी बिना अपनों की बातचीत के, इतने दिनों तक मैं देश-दुनिया में अपने तमाम जानने वालों से अपरिचित रही।

ग्लैमर के प्रति आपका क्या नजरिया है?
हां, फिल्म में आपको सब कुछ देखने को मिलेगा अगर आप फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो फिर आप ग्लैमर से अछूते नहीं रह सकते। मुझे ग्लैमर से कोई परहेज नहीं है।