सरकार आने पर पांच महीने में राम मंदिर बनेगा–संजय राऊत

सरकार आने के बाद पांच महीने में अयोध्या में राममंदिर बनेगा। मीरा रोड-पूर्व के शिवार गार्डन में रविवार शाम को प्रताप फाउंडेशन और प्रताप सरनाईक फाउंडेशन द्वारा आयोजित श्रीराम नवमी महोत्सव के दौरान शिवसेना नेता और सांसद संजय राऊत ने उक्त बातें कहीं। उन्होंने कहा कि चुनाव पूर्व शिवसेना ने भाजपा को अल्टीमेटम दिया था कि राममंदिर नहीं तो सरकार नहीं। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने हमें आश्वस्थ किया कि चुनाव बाद राममंदिर का निर्माण होगा। राऊत ने कहा कि महाराष्ट्र में भी उत्तर प्रदेश बसा हुआ है। वर्षों से वहां के लोग यहां रहते हैं। हिंदुस्थान को मजबूत बनाने के लिए सबको एक होना होगा।
श्रीराम नवमी महोत्सव और दुर्गाष्टमी के अवसर पर आयोजित इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में हजारों की संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए संजय राऊत ने मीरा-भाइंदर शहर को हिंदुत्व का गढ़ बताते हुए कहा कि मीरा-भाइंदर की जनता हिंदुत्व के विचारधारा पर एक हो जाती है। रामजी के हाथों में तीर धनुष है। आपके हाथों में भी तीर धनुष रहना चाहिए। अंत में राऊत ने मीरा-भाइंदर के उत्तर भारतीय समाज के लिए भवन बनाने का विश्वास दिलाया। हजारों की संख्या में उपस्थित उत्तर भारतीय समाज के लोगों ने जय श्रीराम के उद्घोष से उनका स्वागत किया।
प्रताप फाउंडेशन और प्रताप सरनाईक फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस श्रीराम नवमी महोत्सव में शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत, विधायक प्रताप सरनाईक, युवासेना सचिव पूर्वेश सरनाईक, विरोधी पक्ष नेता राजू भोईर, गटनेता हरिश्चंद्र आमगावकर, गुजराती सेल के मनुभाई मेहता, उत्तर भारतीय सेल के शैलेश पांडे, लक्ष्मण जंगम, शंकर विरकर, संदीप पाटील, शरद पाटील, सुरेश दुबे आदि शिवसेना के नगरसेवक, नगरसेविकाएं और पदाधिकारियों सहित हजारों की संख्या में उत्तर भारतीय समाज के लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आयोजक और निवेदक प्रताप फाउंडेशन के अध्यक्ष विक्रम प्रताप, पूर्वेश सरनाईक, ब्रिशेन सिंह (शिवा) विद्याशंकर चतुर्वेदी और पूरी टीम ने सबका आभार व्यक्त किया।