सीटों का बंटवारा मैं, मुख्यमंत्री और अमित शाह तय करेंगे, उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेताओं को फटकारा

सीटों के बंटवारे का अधिकार मुझे, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को है। सीटों के बंटवारे का क्या करना है वह हम तय करेंगे इन शब्दों में शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने कल भाजपा नेताओं को फटकारा!
आगामी विधानसभा चुनाव में युति के लिए फिफ्टी-फिफ्टी का फॉर्मूला कठिन होने की बात राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटील ने शनिवार को नागपुर में कही थी। `मातोश्री’ निवासस्थान पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए इस सवाल के जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि शिवसेना-भाजपा एक साथ हैं। हम चुनाव भी एक साथ लड़ेंगे। सीटों के बंटवारे का अधिकार मुझे, मुख्यमंत्री और अमित शाह को है।
हमारे पास वॉशिंग पाउडर नहीं!
शिवसेना में हो रहे प्रवेश को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारे पास कोई भी वॉशिंग पाउडर ही नहीं है। हमारे पास शिवसैनिकों की जिद और हिम्मत है। हम किसी को तोड़ने नहीं गए हैं। शिवसेना के कार्यों को देखकर कई लोग शिवसेना में शामिल हो रहे हैं।
भास्कर जाधव भी ‘मातोश्री’ पर
राकांपा के विधायक भास्कर जाधव ने कल `मातोश्री’ निवासस्थान पर शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। इस मुलाकात का संदर्भ देते हुए पत्रकारों ने पूछा कि क्या राकांपा के लोग भगवा झंडा लेकर आ रहे हैं। इस पर जवाब देते हुई उद्धव ठाकरे ने कहा कि भगवा हाथों में नहीं बल्कि हृदय में होना चाहिए।