" /> सोशल मीडिया पर छाई लिट्टी-चोखा की लड़ाई!

सोशल मीडिया पर छाई लिट्टी-चोखा की लड़ाई!

बिहार का प्रिय भोजन लिट्टी-चोखा लगता है चुनाव में छाया रहेगा। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद राजनीतिक पार्टियों का एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलने तेज हो गए हैं। सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे के प्रति बयान देने में कोई कोताही नहीं बरत रही हैं। इसी कड़ी में राजद नेता और लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा करते हुए भाजपा और जदयू पर निशाना साधा। इस टिप्पणी के जवाब में जदयू ने भी लालू परिवार पर हमला किया।
दरअसल, तेजप्रताप यादव ने लिट्टी-चोखा खाते हुए सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की, जिसका कैप्शन लिखा, ‘अरे ! क्यों खाना है धोखा, जब खाने के लिए है लिट्टी-चोखा। बूझे कि नहीं बूझे। भारत की मिट्टी और बिहार की लिट्टी, बेजोड़ है, अतुल्य है।’ इसी तस्वीर पर जदयू ने जवाब देते हुए लिखा, ‘बाप खाया चारा, बेटा खा रहा चोखा, ९ वीं और १२ वीं फेल ही तो बिहार को दे रहे हैं धोखा।’
इस पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, ॅ@itsRahul_jha ने जदयू पर निशाना साधते हुए लिखा है, वाणी मर्यादा का ध्यान रखिए, कुछ साल पहले ये आपके उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री थे तब अंधे थे क्या? जो ९वीं और १२ वीं फेल को इतना महत्वपूर्ण पद दिए थे। सच्चाई तो ये है कि राजनीति के लिए आप लोग कुत्ते को भी बाबू बना लेंगे।
@SRSaraswati1 ने लिखा है, ये है लालू जी के आलू जो बिहार को समोसा में भर कर लिट्टी के समान खा जाएंगे… तेज रफ्तार, तेजस्वी सरकार का फार्मूला समझिए।