" /> हाइवे पर जाम में फंसी ट्रक धूं धूं कर जली,मची अफरा तफरी

हाइवे पर जाम में फंसी ट्रक धूं धूं कर जली,मची अफरा तफरी

जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र के भीटी गांव के सामने नेशनल हाईवे पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक ट्रक धूं धूं कर जलने लगी। देखते ही देखते ट्रक में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया और सड़क पर आने जाने वाले वाहनों की कतार लग गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक जमुई झबड़ी बिहार निवासी रोहित यादव कोलकाता से फरचून का सामान कपड़ा, तेल, घी, परफ्यूम, अंडरगारमेंट इत्यादि समान लेकर तीन दिन पूर्व कानपुर के लिए चला था। चालक जैसे ही चंदौली जनपद की सीमा पार कर वाराणसी में प्रवेश किया उसी समय भीटी गांव के सामने हाईवे पर जाम होने के कारण चालक गाड़ी को किनारे खड़ा कर टायर को चेक करने लगा।

इसी बीच लदे सामान से आग की उठती लपटें देख चालक सन्न रह गया। चालक जब तक कुछ समझ पाता आग ने विकराल रूप ले लिया। ट्रक में विस्फोट होने की डर से मौके पर अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और सब कोने में दुबक गए।इस बीच स्थानीय लोगो ने फायर ब्रिगेड व पुलिस को सूचित किया लेकिन दोपहर लगभग डेढ़ बजे ट्रक में लगी आग को करीब डेढ़ घंटे बाद फायर बिग्रेड की टीम पहुँची। इतनी देर में पूरी ट्रक जल कर खाक हो गई। जानकारी के अनुसार आग इतनी विकराल थी कि इसका धुंआ रामनगर में उड़ता दिखा।