" /> हिंदुस्थान यूनिलीवर लिमिटेड की ओर से 10 करोड़ रुपये कीमत की दी गई स्वास्थ्य सामग्री की मदद – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने माना आभार !

हिंदुस्थान यूनिलीवर लिमिटेड की ओर से 10 करोड़ रुपये कीमत की दी गई स्वास्थ्य सामग्री की मदद – मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने माना आभार !

हिंदुस्तान यूनी लीवर लिमिटेड कंपनी ने पिछले सप्ताह राज्य के चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य विभाग को 10 करोड़ रुपये से अधिक के चिकित्सा संसाधनों की मदद की है। इसमें 5.04 करोड़ रुपये की 28,800 परीक्षण किट और 5 करोड़ रुपये के विभिन्न चिकित्सा संसाधन शामिल हैं। इनमें वेंटिलेटर, पीपीई किट एल (व्यक्तिगत सुरक्षात्मक उपकरण), मास्क, दस्ताने, पल्स ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सांद्रता आदि का समावेश हैं। हिंदुस्तान यूनी लीवर लिमिटेड के व्यापार व कम्युनिकेशन प्रमुख प्रसाद प्रधान ने एक पत्र भेजकर इसकी जानकारी दी है।
इसके अलावा, उन्होंने मदद के रूप में मनपा और निजी अस्पतालों को ये स्वच्छता और स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराकर दी हैं। राज्य के लोगों ने कोविद वायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार के साथ-साथ राज्य के उद्यमियों, व्यापारियों, गैर सरकारी संगठनों, कॉरपोरेट घरानों सहित सभी क्षेत्रों में अपना पूरा समर्थन दिया है।

इन हजारों हाथों के सहयोग ने सरकार को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में और अधिक ताकत दी है। हिंदुस्तान यूनी लीवर लिमिटेड की मदद बारे में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि राज्य के चिकित्सा शिक्षा और सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग को स्वास्थ्य संसाधनों की व्यवस्था निश्चित रूप से डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं की मदद मिलेगी ,जो कोरोना योद्धाओं के रूप में लड़ रहे हैं। ऐसा मुख्यमंत्री ने कहा। इस सहयोग के लिए हिदुस्तान यूनी लीवर को मनःपूर्वक धन्यवाद।