" /> 8 दिन पहले बना था आतंकी, सुरक्षाबलों ने मार गिराया

8 दिन पहले बना था आतंकी, सुरक्षाबलों ने मार गिराया

सुरक्षाबलों ने बारामुल्ला के रफियाबाद के शुतलु इलाके में जारी मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है। वह आठ दिन पहले ही आतंकी गुटों से जा मिला था। इलाके में अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सेना और पुलिस की संयुक्त टीमों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सेना, एसओजी और सीआरपीएफ के जवानों ने दोपहर बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान विशेष नाके भी स्थापित कर दिए गए थे। जैसे ही सुरक्षाबलों ने घर-घर जाकर तलाशी लेने का सिलसिला शुरू किया, छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। कुछ ही मिनटों में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। साथी के मरने के बाद ही वहां सन्नाटा छा गया।

सुरक्षाकर्मी मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे तो वहां मारे गए आतंकवादी का शव पड़ा था। सुरक्षाबलों का मानना है कि वहां और आतंकवादी भी हो सकते हैं। अपनी आशंका को दूर करने के लिए उन्होंने सर्च आपरेशन फिर से शुरू कर दिया है। गांव के सभी मुख्य मार्गों पर विशेष नाके लगाए हैं। हरेक आने-जाने वाले वाहनों की तलाशी व लोगों से पूछताछ की जा रही है। मारे गए आतंकवादी की पहचान रफियाबाद के रहने वाले मुद्दसर अहमद बट के तौर पर की गई है।