" /> घर में मनाएं रमजान : मुस्लिम बंधुओं से गृह मंत्री अनिल देशमुख का आह्वान

घर में मनाएं रमजान : मुस्लिम बंधुओं से गृह मंत्री अनिल देशमुख का आह्वान

कोरोना की लड़ाई हम सब मिलकर लड़ रहे हैं। इस लड़ाई में विजय हासिल करने के लिए हम सभी को लॉक डाउन का पालन कड़ाई करना होगा। इसलिए
रमजान त्योहार पर मुस्लिम बंधुओं से मस्जिद या किसी अन्य सार्वजनिक स्थानों पर नमाज अदा न करके नियमीत घर पर नमाज को अदा करने का आह्वान राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने किया है। इस पवित्र महीने में मस्जिद या सार्वजनिक स्थानों पर एकत्र न हों, घर मे रहकर नमाज, तरावीह पठन, इफ्तार, धार्मिक प्रार्थना आदि धार्मिक कार्यक्रम करें। इससे कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में विजय मिलेगी। ऐसा विश्वास देशमुख ने व्यक्त किया है।
कोरोना की लड़ाई में सभी देशवासियों का योगदान आवश्यक है। कोरोना कोई भी जाति-धर्म, अमीर-गरीब का भेद नहीं देखता है। कोरोना की लड़ाई में सहयोग देते हुए मुस्लिम धर्म गुरुओं ने भी मुस्लिम बंधुओं से एकत्र न होने, घर पर रहकर नमाज, तरावीह पठन, इफ्तार, धार्मिक प्रार्थना करने का आह्वान किए है। कोरोना की लड़ाई में नियमों का पालन करके अपना, अपने परिवार औऱ समाज का संरक्षण करने का आह्वान देशमुख ने किया। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में सभी भेद भाव, जाति धर्म को भूलकर एकसाथ लड़ेंगे तो विजय अवश्य होगी। ऐसा विश्वास देशमुख ने व्यक्त किया।