" /> प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी ₹४ लाख की मदद!, पालक मंत्री आदित्य ठाकरे की घोषणा

प्रत्येक मृतक के परिजनों को दी जाएगी ₹४ लाख की मदद!, पालक मंत्री आदित्य ठाकरे की घोषणा

मालाड मालवणी इमारत दुर्घटना

मालाड-मालवानी में इमारत की ऊपरी मंजिल पर हुई दुर्घटना के बारे में उपनगर के पालक मंत्री आदित्य ठाकरे ने कल देर रात सभी संबंधित मशीनरियों से संपर्क किया और दुर्घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने मनपा, जिला कलेक्टर और पुलिस प्रशासन को दुर्घटना पीड़ितों को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया। दुर्भाग्य से इस दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु हो गई। प्रत्येक मृतक के परिवार को ४ लाख रुपए दिए जाएंगे। ऐसी घोषणा आदित्य ठाकरे ने की। दुर्घटना में अन्य १३ लोग जख्मी हो गए थे। दुर्घटना में सभी घायलों को अस्पताल में उपचार करके उन्हें कल छोड़ दिया गया है। इस घटना की पालक मंत्री ठाकरे ने विस्तृत जानकारी ली। दुर्घटना पीड़ितों को अच्छी गुणवत्ता का इलाज करने, उनके लिए अस्थायी निवास देने का भी निर्देश प्रशासन को आदित्य ठाकरे ने दिया। इमारत के बाकी हिस्सों में रहनेवालों के लिए भी अस्थायी व्यवस्था करने में मदद करने का सुझाव आदित्य ठाकरे ने दिया।
दुर्घटनाग्रस्तों के परिवारवालों को तत्काल मदद उपलब्ध कराकर दो, ऐसा निर्देश पालक मंत्री आदित्य ठाकरे ने जिला प्रशासन को दिया।
उसके अनुसार प्रत्येक मृतक के परिवारवालों को चार लाख रुपए और घायलों को ५ हजार रुपए का सानुग्रह अनुदान दिया जाएगा। इसके अलावा मृतक के परिवारवालों को मुख्यमंत्री सहायता निधि से अतिरिक्त मदद देने को निर्देश जिला प्रशासन को दिया गया है।