" /> हेटर्स के लिए एंग्री हुए बिग बी,  ‘फैंस को बोल दूंगा, ठोक दो सॉ@#$…को!’

हेटर्स के लिए एंग्री हुए बिग बी,  ‘फैंस को बोल दूंगा, ठोक दो सॉ@#$…को!’

महानायक बिग बी के कोरोना पॉजिटि‍व पाए जाने की खबर से ही देश-दुनिया में उनके पैंâस के अंदर डर का माहौल बन गया था। लोग परि‍वार समेत महानायक के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। मगर हेटर्स भी हर जगह होते हैं सो कुछ यहां भी बाज नहीं आए और उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बी के लिए काफी बुरा लिखा। हालांकि बिग बी की तबीयत अब पहले से बेहतर जरूर है पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया गया है। इस बीच बिग बी ने अपने हेटर्स को एक खुला खत लि‍खकर करारा जवाब दिया है। अब बिग बी ने उस हेटर के लिए काफी कड़े शब्दों का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि ‘पैंâस को बोल दूंगा, ठोक दो सॉक्ष्त्र्..को!’

दरअसल, कोरोना पॉजिटि‍व पाए जाने के बाद जहां एक ओर लोग अमिताभ के ल‍िए पूजा-पाठ कर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने कोरोना की वजह से एक्टर की मौत की दुआ भी मांगी थी। हेटर्स के इन संदेशों ने लोगों का ध्यान खींचा था। हालांकि उस वक्त अमिताभ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, पर अब उन्होंने खुला खत लि‍खकर ऐसी कामना करनेवाले लोगों के मुंह पर तमाचा जड़ दिया है। अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा- ‘वो मुझे कहते हैं…उम्मीद करता हूं तुम कोविड से मर जाओ…’ ऐसा कहनेवाले हेटर्स के लिए अमिताभ ने लिखा- ‘मिस्टर अनजान…तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा…क्योंकि तुम्हें नहीं पता कि तुम्हारे पिता कौन हैं? दो ही चीज हो सकती है…या तो मैं मर जाऊंगा या फिर जी जाऊंगा। अगर मैं मर जाऊंगा तो तुम किसी सेलिब्रिटी के नाम पर अपनी टि‍प्पणी या भाषण नहीं लिख पाओगे…तरस आता है…तुम्हें नोटि‍स किए जाने के लिए जो तुमने लिखा, उस कारण को जानकर, तुमने तो सीधे अमिताभ बच्चन से पंगा मोल ले लिया’।
‘भगवान की दया से अगर मैं जिंदा बचा और जी गया तो तुम्हें तूफान का सामना करना पड़ेगा, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि‍ बहुत तगड़े लेवल पर ९० प्लस मिलियन फॉलोअर्स से भी…मैंने अभी उन्हें नहीं बताया है…पर अगर मैं बच गया तो जरूर बताऊंगा।’ और तुम्हें बता दूं कि वे सेना हैं….वे पूरी दुनिया में हैं…पश्चि‍म से लेकर पूर्व तक….उत्तर से लेकर दक्षि‍ण तक…और वे सिर्फ इस पन्ने के ईएफ नहीं हैं…ये विस्तारि‍त परि‍वार एक पलक झपकते ही विनाशकारी परि‍वार में तब्दील हो जाएगा…मैं बस इतना कहूंगा- ठोक दो सॉक्ष्त्र्..को’। अपने इस खुले खत के अंत में बिग बी ने हेटर्स के लिए एक मैसेज छोड़ा। उन्होंने लिखा- ‘तुम अपने ही इस आग में जल जाओ’। यह शायद पहली बार है, जब किसी हेटर के लिए बिग बी ने इस तरह से ओपन लेटर लिखा है। अमिताभ ने इससे पहले एक पोस्ट में पोती आराध्या और बहू ऐश्वर्या के ठीक होने पर खुशी जताई थी। उन्होंने भगवान को धन्यवाद देते हुए कहा था कि इस खुशी में वे खुद को रोने से रोक नहीं पाए।