" /> ‘बिग बॉस’ को टपकाना था!, सलमान खान की रेकी करनेवाला किलर उत्तराखंड में धराया, गैगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भेजा था

‘बिग बॉस’ को टपकाना था!, सलमान खान की रेकी करनेवाला किलर उत्तराखंड में धराया, गैगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने भेजा था

टीवी शो ‘बिग बॉस’ को लेकर सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनका बिग बॉस में झाडू-पोछा मारने की क्लिप वायरल हुई है। इसी बीच उत्तराखंड से आई एक खबर ने चौंका दिया है। पता चला है कि ‘बिग बॉस’ सलमान खान के मर्डर का प्लान बनाया गया था। इसके लिए एक किलर उनके घर की रेकी करने भी आया था। इस किलर को उत्तराखंड की पुलिस ने पकड़ा है। पता चला है कि यह किलर पहले ४ मर्डर कर चुका है।
मिली जानकारी के अनुसार मुंबई में सलमान की रेकी करनेवाले एक किलर को उत्तराखंड की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। इस किलर का नाम राहुल है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ये रेकी कराई थी। भिवानी का रहनेवाला राहुल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा है।
पुलिस ने बताया कि राहुल अलग-अलग हत्याओं की चार घटनाओं को अंजाम दे चुका है। उसने अगस्त २०१९ में झज्जर में एक शख्स की हत्या कर दी थी। लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर दिसंबर २०१९ में पंजाब के मनोट में हत्या की एक घटना को राहुल ने अंजाम दिया था। इसी तरह उसने २० जून २०२० को भिवानी में भी हत्या की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस का कहना है कि राहुल २४ जून २०२० को फरीदाबाद के एसजीएम नगर में हत्या कर चुका है। राहुल एनसीआर के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है। अभी क्राइम ब्रांच ने उसे उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई वारदात में शामिल होने का खुलासा किया है। रेकी करने का यह मामला ऐसे समय सामने आया है जब सलमान खान अपनी आले फिल्म ‘किक २’ और बिग बॉस को लेकर फिर से सुर्खियों में हैं।