" /> मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अस्पताल में भर्ती…स्वास्थ्य की चिंता नहीं!

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अस्पताल में भर्ती…स्वास्थ्य की चिंता नहीं!

‘मेरी तबीयत बेहतर है। दो दिन में कुछ उपचार लेकर महाराष्ट्र की सेवा में पुन: हाजिर हो जाऊंगा, चिंता न करें’, ऐसा आह्वान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किया है। गर्दन दर्द के उपचार के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कल शाम दक्षिण मुंबई स्थित रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए। इससे पहले उन्होंने एक पत्र के द्वारा राज्य की जनता से संवाद साधा। पिछले लगभग दो साल से हम कोविड का मुकाबला कर रहे हैं। एक तरफ इस वायरस से लड़ाई जारी रहने के दौरान दूसरी तरफ हमारा जीवन चक्र चलता रहे, राज्य में विकास कार्य जारी रहे, इसके लिए हम सभी बिना रुके सतत प्रयास कर रहे हैं।
सिर उठाने का भी समय नहीं मिलता था। ऐसे में न चाहते हुए भी गर्दन दर्द से ध्यान हट गया और गर्दन पर जो परिणाम होना था, वही हुआ! लेकिन इस दर्द का व्यवस्थित उपचार होना चाहिए, डॉक्टरों की इस सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती होकर वहां दो-तीन दिन रहूंगा और अपना उचित इलाज कराऊंगा। आपका आशीर्वाद मेरे साथ है इसलिए मुझे यकीन है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, ऐसा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है।
कोरोना वैक्सीन के मामले में भले ही हमने १० करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया हो फिर भी सभी को वैक्सीन की दो डोज लेना बेहद जरूरी है। अपना जीवन सुरक्षित रखने के लिए निकट के केंद्र पर जाकर तुरंत टीका लगवाएं, ऐसा अनुरोध भी मुख्यमंत्री ठाकरे ने किया है।