" /> शिकंजे में रंगीनमिजाज डॉक्टर!…. महिला मरीज से की थी अश्‍लील हरकतें

शिकंजे में रंगीनमिजाज डॉक्टर!…. महिला मरीज से की थी अश्‍लील हरकतें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। आरोप है कि यहां एक डॉक्‍टर ने केबिन में बुलाकर महिला मरीज के सामने पैंट की जिप खोलकर अश्‍लील हरकतें कीं। गले के टॉन्सिल का इलाज कराने गई महिला से डॉक्‍टर ने कहा कि पति के साथ ओरल सेक्‍स करो तो गला ठीक हो जाएगा। अगर ओरल सेक्‍स करना नहीं आता तो हम सिखा दे रहे हैं। महिला की तहरीर पर पुलिस ने रंगीनमिजाज डॉक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया है।
देवरिया की रहनेवाली महिला का आरोप है कि १५ अक्टूबर की शाम वह अपने ससुर और ननद के साथ बांसगांव में डॉक्‍टर गणेश गौंड की क्लिनिक आई थी, उसे गले में टॉन्सिल की समस्‍या थी। नंबर आने पर वह डॉक्‍टर के केबिन में पहुंची और अपनी परेशानी बताई। आरोप है कि इस पर डॉक्‍टर ने कहा कि अपने पति के साथ ओरल सेक्‍स करो तो गला ठीक हो जाएगा। महिला ने कहा कि
डॉक्‍टर ने कहा कि अगर तुम्‍हें ओरल सेक्‍स करना नहीं आता है तो हम करके बता दे रहे हैं। इसके बाद आरोपी डॉक्‍टर पैंट की जिप खोलकर अश्‍लील हरकतें करने लगा।
पीड़ित महिला डॉक्टर की इस करतूत को देखकर केबिन से बाहर निकल आई। महिला का यह भी आरोप है कि डॉक्टर ने गले की जांच तक नहीं की और यह समाधान बताते हुए कहने लगे कि इसे ट्राई करो तो गला ठीक हो जाएगा। महिला ने बताया कि उसका पति बाहर कहीं नौकरी करता है। इस मामले में बांसगांव थाने के एसओ ने बताया कि आरोपी डॉक्‍टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।