" /> कोरोना हुआ कमजोर!, मरीजों की संख्या १,१७,७३९ १,०२,१०४ मरीज हुए स्वस्थ

कोरोना हुआ कमजोर!, मरीजों की संख्या १,१७,७३९ १,०२,१०४ मरीज हुए स्वस्थ

ठाणे जिले में कोरोना वायरस कमजोर हो चुका है। सरकार के स्वास्थ्य विभाग की सतर्कता और उपाय योजनाओं के चलते ठाणे जिले में कुल १,१७,७३९ कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से १,०२,१०४ मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर-परिवार के पास वापस लौट चुके हैं। वहीं बचे हुए १२,२४९ कोरोना मरीज जिले के विभिन्न अस्पतालों में उपचार ले रहे हैं।
बता दें कि मुंबई जिले के बाद सबसे अधिक कोरोना मरीज ठाणे जिले में मिले थे लेकिन राज्य सरकार की सतर्कता और स्वास्थ विभाग के महत्त्वपूर्ण उपाय योजना के चलते अब ठाणे जिले में कोरोना दम तोड़ता नजर आ रहा है। ठाणे जिला प्रशासन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अब तक कुल १,१७,७३९ ठाणेकर कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसमें से १,०२,१०४ मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं, जबकि १२,२४९ मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो राज्य सरकार ने जिस प्रकार सतर्कता से उपाय योजनाओं को लागू कर स्थिति को काबू में किया है वो काबिलेतारीफ है। इतना ही नहीं, आनेवाले कुछ दिनों में ठाणे जिले से कोरोना पूरी तरह समाप्त हो जाएगा।

अब तक ३,३८६ मौत
इतनी अधिक संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने के बावजूद केवल ३,३८६ मरीजों ने अपनी जान गंवा दी है। मौत का आंकड़ा अन्य जिलों की तुलना में बेहद कम बताया जा रहा है।