" /> मनपा अस्पताल से शव गायब! पुलिसिया जांच शुरू

मनपा अस्पताल से शव गायब! पुलिसिया जांच शुरू

दोषी अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे – मनपा आयुक्त

नई मुंबई मनपा के स्वास्थ्य विभाग पर लग रहे आरोप के कारण नाना प्रकार के सवाल किए जाने लगे हैं। हाल ही में वाशी मनपा प्रथम अस्पताल से एक 29 वर्षीय युवक का शव गायब होने से  मनपा स्वास्थ्य विभाग की बहुत बड़ी लापरवाही उजागर होती नजर आ रही है।
ज्ञात हो कि नई मुंबई के एनआरआई पुलिस स्टेशन से 9 मई के दिन एक 29 वर्षीय युवक के शव को वाशी मनपा अस्पताल के शवगृह में रखा गया था। अस्पताल के डॉक्टरों ने मृतक के रिश्तेदारों को बताया कि शव के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद शव सुपुर्द किया जाएगा। अधिक दिन बीतने के बाद मृतक के रिश्तेदारों ने शव को ले जाने की मांग किए जाने पर मनपा अस्पताल की पोल खुल गई। अस्पताल के शवगृह से शव गायब होने की बात मालूम हुई। उक्त बात को गंभीरता से लेते हुए नई मुंबई मनपा आयुक्त अण्णासाहेब मिशाल ने मामला पुलिस के सुपुर्द कर जांच करने की मांग की है। साथ ही दोषी पाए जानेवाले अधिकारी की खैर नहीं होने की बात कही है।
गौरतलब है कि मृतक उल्वे के इलाके में किसी ठेकेदार के यहां मजदूरी का काम करता था तथा वेस्ट बंगाल के मालदा का मूल निवासी बताया जाता है जबकि मृतक की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव बताई जाती है। फिलहाल वाशी पुलिस थाने की पुलिस उक्त मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।