कोई प्लान नहीं करती! -दीपशिखा नागपाल

चर्चित अदाकारा दीपशिखा नागपाल अब फिल्मी दुनिया में नए करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। करियर की इस नई शुरुआत, अभिनय में वैâसे बैठेगा तारतम्य और क्या हैं दीपशिखा के फ्यूचर प्लांस इन पर दीपशिखा नागपाल से बात की सोम प्रकाश ‘शिवम’ ने, पेश है बातचीत के प्रमुख अंश…
धारावाहिक ‘अर्धांगिनी’ में आपके अभिनय की काफी चर्चा है, आप क्या कहना चाहेंगी?
बिल्कुल, ये मेरे लिए बहुत ही गौरव की बात है। इस धारावाहिक में मैं निलांबरी देवी के प्रमुख किरदार में हूं, जिसकी शूटिंग इन दिनों जयपुर में चल रही है।
क्या आप निर्देशन में भी करियर बनाने की कोशिश में हैं?
निर्देशन मुझे विरासत में मिला है। मेरे पापा, मेरे नाना मशहूर फिल्मकार रहे हैं। मैंने हाल ही में एक वीडियो एल्बम ‘कभी आर, कभी पार’ रिलीज किया है, जिसमें मैंने अभिनय के साथ निर्देशन भी किया है। इससे पूर्व भी मैं एक एल्बम का निर्देशन कर चुकी हूं।
अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बताएं?
फिल्म बरसात की रात बतौर नायिका मेरी पहली फिल्म थी। फिल्म कोयला और बादशाह में भी मैंने प्रमुख भूमिकाएं निभार्इं। इसके अलावा मैं अब तक दर्जनों फिल्म और धारावाहिकों मैं काम कर चुकी हूं। मेरी अभिलाषा है कि मैं अब कॉमेडी किरदार करूंं।
आपका फिटनेस मंत्र क्या?
मैं शुद्ध शाकाहार लेती हूं, साथ ही योगा और मेडिटेशन को वक्त देती हूं। खुश रहना हमेशा मेरी दिनचर्या में शामिल रहता है। मैं बहुत पॉजिटिव हूं।
आज अगर आप अभिनेत्री न होतीं तो क्या होतीं?
हाउसवाइफ! मुझे इंडिपेंडेंट काम करना पसंद है। मैं कोई भी प्लान करके काम नहीं करती। मेरा मानना है, जब जैसा-तब तैसा।