" /> शिवसेना सांसद ने किया सप्ताह भर के अंदर वादा पूरा : ठाणे व कल्याण-डोंबिवली मनपा को दिए 20 वेंटिलेटर

शिवसेना सांसद ने किया सप्ताह भर के अंदर वादा पूरा : ठाणे व कल्याण-डोंबिवली मनपा को दिए 20 वेंटिलेटर

ठाणे और कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका क्षेत्र में कोरोना की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखकर शिवसेना सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे ने उक्त दोनों महापालिकाओं को वेलिटीलेटर उपलब्ध करवाकर दिया है। उक्त दोनों मनपाओं को वेंटिलेटर देने का वादा शिवसेना सांसद ने किया था, जिसे उन्होंने एक सप्ताह के अंदर पूरा कर दिया है।
कृष्णा डायगोनोस्टिक्स औऱ सासंद डॉ. श्रीकांत फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में दोनों महापालिका अस्पतालों को 20 वेंटिलेटर प्रदान किए गए हैं। अमेरिका की पलमोनेटिक्स कंपनी द्वारा तैयार किए अत्याधुनिक वेंटिलेटर से मरीज को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाने में आसानी होगी इसलिए आगे से इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार मरीजों को वेंटिलेटर पर मुंबई ले जाना संभव होगा।
ठाणे मनपा के महापौर नरेश म्हस्के, स्थायी समिति के अध्यक्ष राम रेपले और कृष्णा डायग्नोस्टिक डायरेक्टर राजेंद्र मुथा की उपस्थिति में 10 वेंटिलेटर कल मनपा आयुक्त विजय सिंघल को सौंपे गए। इसी प्रकार कल्याण-डोंबिवली मनपा के पूर्व महापौर राजेंद्र देवलेकर की उपस्थिति में 10 वेंटिलेटर मनपा आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी को सौंपे गए। उक्त दोनों मौके पर शिवसेना सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे उपस्थित थे। इस अवसर पर डॉ. श्रीकांत शिंदे ने दोनों आयुक्तों के साथ कोरोना की पृष्ठभूमि पर मनपा क्षेत्र के अस्पतालों की समस्याओं और समाधानों पर विस्तार से चर्चा की और आवश्यक सुझाव दिए। डॉ. शिंदे ने मनपा क्षेत्र के अस्पतालों को अधिक सक्षम बनाने के लिए सांसद निधि से 50 लाख रुपए दिए हैं।