" /> गर्लफ्रेंड से लेना था बदला : पाकिस्तानी दोस्त ने की मदद

गर्लफ्रेंड से लेना था बदला : पाकिस्तानी दोस्त ने की मदद

ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसने अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने तथा उससे पैसे निकलवाने के लिए अपने एक पाकिस्तानी दोस्त की मदद ली थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।
बता दें कि वर्तक नगर परिसर में रहनेवाली सीमा (बदला हुआ नाम) की मुलाकात घोडबंदर में काम करनेवाले रवि से दो वर्ष पहले हुई थी। कुछ दिनों बाद ही दोस्ती प्यार में बदल गई। डेढ़ वर्ष बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए लेकिन कुछ दिनों पहले सीमा के मोबाइल नंबर पर एक अंतरराष्ट्रीय कॉल आई जो कि पाकिस्तान से की गई थी। सामनेवाले व्यक्ति ने सीमा से कॉल पर कहा कि तुम मुझे एक लाख रुपया भेजो वर्ना मैं तुम्हारी और रवि की अश्लील फोटो और वीडियो तुम्हारे रिश्तेदारों को भेजने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगा। इसके तुरंत बाद सीमा ने रवि को फोन पर फटकार लगाई और उससे ये सब बंद करने को कहा लेकिन रवि ने कहा कि उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। इतना ही नहीं, रवि ने सीमा से ये भी कहा कि उन दोनों के फोटो और वीडियोवाली पेन ड्राइव कहीं खो गई है। फिर कुछ दिनों बाद सीमा की मां और उसके भाई के मोबाइल पर सीमा और रवि की अश्लील फोटो व्हॉट्सएप के जरिए आई, जिसमें लिखा था कि यदि एक लाख रुपए नहीं दिए तो सभी अश्लील फोटो इंटरनेट पर वायरल कर दिए जाएंगे। इससे घबराई सीमा ने वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में जाकर उक्त मामला दर्ज करवाया, जिसकी जांच ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल द्वारा भी की जा रही थी। जब पुलिस ने रवि की कसकर जांच की तो उसने मामले को अंजाम देने की बात कबूल कर ली।

सोशल मीडिया पर बनाया पाकिस्तानी दोस्त
ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजकुमार कोतमीरे ने बताया कि फेसबुक के जरिए पाकिस्तान में रहनेवाले मुशर्रफ से रवि ने दोस्ती की और व्हॉट्सएप के जरिए उसने दोस्ती को गहरा कर इस घटना को अंजाम देने के लिए मुशर्रफ को मना लिया।