" /> फडणवीस से मुलाकात नो पॉलिटिक्स!, संजय राऊत ने किया खुलासा

फडणवीस से मुलाकात नो पॉलिटिक्स!, संजय राऊत ने किया खुलासा

राज्य के विपक्षी नेता देवेंद्र फडणवीस से हुई मुलाकात में कोई भी राजनीति नहीं थी, ऐसा खुलासा शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने किया है।
फडणवीस और संजय राऊत की शनिवार की दोपहर को मुलाकात हुई। दोनों ने एक साथ भोजन भी किया। इसके बाद इसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। इस पर संजय राऊत ने मुलाकात के पीछे की वजह का खुलासा किया है। इस मुलाकात को लेकर आपको जैसी चाहिए, वैसी चर्चा आप कर सकते हो। चर्चा पर सेंसर नहीं है। महाराष्ट्र में विपक्ष के साथ संवाद रखने की परंपरा है। विचारों में अंतर है, मतलब उनके साथ संवाद भी न रखें, ऐसा नहीं है।
इस मुलाकात की जानकारी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थी, ऐसा सांसद संजय राऊत ने कहा। मैं फडणवीस से किसी बंकर या तहखाने में नहीं मिला बल्कि सबके सामने मिला। ‘सामना’ के लिए उनका एक साक्षात्कार लेने का प्रयास था। हमारी मुलाकात सिर्फ साक्षात्कार के संदर्भ में ही थी। फडणवीस फिलहाल राज्य के विपक्षी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं। इसके साथ ही उन पर बिहार चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हमारे बीच वैचारिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन हम शत्रु नहीं, ऐसा सांसद संजय राऊत ने कहा। इसी बीच देवेंद्र फडणवीस ने भी कल पत्रकारों से शनिवार को हुई मुलाकात का खुलासा किया। ‘सामना’ के लिए मेरा साक्षात्कार लेने की इच्छा संजय राऊत की थी। इस साक्षात्कार के संदर्भ में हमारी बैठक हुई। इस साक्षात्कार के संदर्भ में मैंने उनसे कुछ शर्तें रखी थीं। इसी के लिए यह मुलाकात हुई। बैठक में कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं हुई, ऐसा फडणवीस ने स्पष्ट रूप से कहा।