" /> गुरुवे नम: शिवसेनाप्रमुख को शिवसैनिकों की  गुरुवंदना!

गुरुवे नम: शिवसेनाप्रमुख को शिवसैनिकों की  गुरुवंदना!

घर पर मनाई गई गुरु पूर्णिमा
सोशल मीडिया पर भी अभिवादन!
व्हॉट्सऐप की डीपी पर साहेब ही!!

हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख श्री बालासाहेब ठाकरे मतलब लाखों शिवसैनिकों के आधारस्तंभ, भूमि पुत्रों में स्फूर्ति के साथ ही उन्होंने धधकते विचारों की ज्योत जलाई। शिवसेनाप्रमुख आज भी प्रत्येक के मन-मन में हैं। शिवसैनिक उन्हें अपना गुरु मानते हैं। कल गुरु पूर्णिमा के दिन शिवसैनिकों ने अपने प्रिय साहेब को सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से गुरु वंदना दी और उन्हें अभिवादन किया।
गुरु पूर्णिमा के दिन शिवसेनाप्रमुख का आशीर्वाद लेने के लिए ‘मातोश्री’ निवासस्थान पर शिवसैनिक और शिवसेनाप्रेमियों की भीड़ उमड़ पड़ती है।

शिवसेनाप्रमुख के महानिर्वाण के बाद भी शिवसैनिक ‘मातोश्री’ पर उनके आसन पर फूल अर्पित कर नतमस्तक होते हैं। इस वर्ष कोरोना संकट को देखते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसैनिकों से आह्वान किया था कि वे ‘मातोश्री’ पर न आकर घर में रहकर ही गुरु पूर्णिमा मनाएं। इस आह्वान के बाद शिवसैनिकों ने घर तथा शिवसेना शाखाओं में शिवसेनाप्रमुख की प्रतिमा के समक्ष पुष्पहार अर्पित कर उन्हें गुरुवंदना दी। शिवतीर्थ पर शिवसेनाप्रमुख के स्मृति स्थल पर भी चुनिंदा शिवसैनिकों ने जाकर साहेब की प्रतिमा के समक्ष चाफे का हार अर्पित किया। इसी तरह फेसबुक, ट्विटर आदि सोशल मीडिया पर शिवसेनाप्रमुख की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें अभिवादन किया। लाखों शिवसैनिक और शिवसेना प्रेमियों के व्हॉट्सऐप डीपी पर भी शिवसेनाप्रमुख ही थे।