" /> कंगना का ड्रग्स कनेक्शन!, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिए जांच के आदेश

कंगना का ड्रग्स कनेक्शन!, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दिए जांच के आदेश

प्रताप सरनाईक, सुनील प्रभु ने की थी शिकायत

कंगना रनौत ने मुंबई तथा मुंबई पुलिस को बदनाम करनेवाला बयान दिया है। सुशांत सिंह राजपूत केस में भी ट्वीट करके उसने कई कलाकारों पर नशीले पदार्थ का सेवन करने का आरोप लगाया है। इस पर कुछ कलाकारों ने भी कंगना रनौत पर नशीले पदार्थ सेवन करने का आरोप लगाया है। इसलिए इस संदर्भ में जांच कर कार्रवाई करने की मांग विधायक प्रताप सरनाईक के साथ ही सुनील प्रभु ने की थी। इसे गंभीरता से लेते हुए गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ड्रग्स मामले की जांच किए जाने की जानकारी दी है।
कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान और नशीले पदार्थ के सेवन करने के बारे में विधायक प्रताप सरनाईक ने विधान सभा अध्यक्ष को लिखित पत्र दिया था। इस मामले में २४ घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने गृहमंत्री अनिल देशमुख को दिया था। इसी तरह सुनील प्रभु ने भी इस संदर्भ में लिखित पत्र दिया था। इसके चलते प्रताप सरनाईक ने कल सदन में इस संदर्भ में निवेदन पेश करने की मांग गृहमंत्री से की। इसी तरह अबु हाशिम आजमी ने भी कंगना को महाराष्ट्र में रहने का अधिकार नहीं होने की बात कहते हुए कंगना पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने अर्नब गोस्वामी को जेल भेजने की मांग भी की।
भाजपा को भी निषेध करना चाहिए
दूसरे राज्य से एक लड़की आती है। नाम और पैसा कमाती है। मुंबई उसे स्वीकारती है लेकिन नाम कमाने के बाद वह महाराष्ट्र-मुंबई के संदर्भ में अपमानजनक बयान देती है और मुंबई पुलिस को बदनाम करती है तो यह खेदजनक है। यह अपमान महाराष्ट्र की जनता नहीं सहेगी। मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है।
मुंबई पर हुए आतंकी हमले में कसाब जैसे आतंकी को जिंदा पकड़ने का काम इसी मुंबई पुलिस ने किया है। उनका अपमान करना दुखदायी है। महाराष्ट्र महाविकास आघाड़ी में शामिल पार्टियों की तरह ही भाजपा की भी है इसलिए सर्वदलीय सदस्यों को कंगना का निषेध करना चाहिए, ऐसा अनिल देशमुख ने इस दौरान कहा।
अध्ययन सुमन के बयाननुसार हो जांच
कंगना ड्रग्स लेती है, ऐसा आरोप शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक साक्षात्कार में किया था। कंगना ड्रग्स लेती है और इसके लिए वह जोर-जबरदस्ती करती है, ऐसा अध्ययन ने कहा था। अध्ययन के इस बयान के आधार पर यह जांच की जाएगी, ऐसा अनिल देशमुख ने स्पष्ट किया।

… तो मुंबई छोड़कर जाऊंगी -कंगना
मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख की मैं आभारी हूं। कृपया मेरा ड्रग्स टेस्ट करें। मेरे सभी कॉल रिकॉर्ड जाचें। अगर आपको ड्रग्स तस्करों के साथ मेरा कोई संबंध मिलता है तो मैं अपनी गलती कबूल करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपके साथ मुलाकात का इंतजार है, ऐसा कंगना रनौत ने कहा है।