" /> बिहार के सियासी ‘बॉलीवुड’ का नया प्रोजेक्ट, ऐश्वर्या की जगह करिश्मा!, तेजप्रताप पर तेजस्वी की स्क्रिप्ट भारी

बिहार के सियासी ‘बॉलीवुड’ का नया प्रोजेक्ट, ऐश्वर्या की जगह करिश्मा!, तेजप्रताप पर तेजस्वी की स्क्रिप्ट भारी

बिहार के सियासी बॉलीवुड में एक नई स्क्रिप्ट लिखी गई है। मामला लालू प्रसाद के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच का है। तेजप्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को घर से निकाल दिया तो तेजस्वी ने ऐश्वर्या की बहन करिश्मा को राजद में शामिल कर लिया। इससे दोनों भाइयों के बीच चल रही रस्साकशी नए सीन का संकेत दे रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू परिवार और राजद को एक बड़ी राहत मिली है। तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक मामले के बीच ऐश्वर्या  राय की चचेरी बहन करिश्मा राय ने कल राजद ज्वाइन किया है। तेजस्वी ने बड़ा राजनीतिक दांव खेलते हुए तेजप्रताप के श्वसुर चंद्रिका राय के घर में फूट डालकर राजद के लिए बड़ा काट निकाल लिया है। चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी डॉक्टर करिश्मा राय कल राजद में शामिल हो गई। चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय पेशे से डॉक्टर हैं। तेजस्वी ने कल राजद के मिलन समारोह में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। विधान राय की बेटी करिश्मा राय के साथ नालंदा के जद यू नेता रहे अनिल महाराज ने भी कल राजद की सदस्यता ली है।

करिश्मा ने कहा कि मैं निजी सवालों पर कुछ नहीं बोल सकती। मुझे बस यही पता है कि लालू यादव, मेरे दादा और मेरे पिता के बीच एक पारिवारिक रिश्ता था। मैं कहां से चुनाव लड़ूंगी या मुझे पार्टी में क्या करना है? ये सब पार्टी तय करेगी। ऐश्वर्या और तेजप्रताप के रिश्तों पर करिश्मा ने कहा कि ये सब बहुत ही निजी सवाल हैं। मैंने पहले भी कहा है कि दो बहुत अच्छे लोगों में भी बहुत निजी कारणों से शादी नहीं बन पाती है। इसके लिए आप किसी को दोषी नहीं बता सकते हैं और ये बहुत निजी बात है। मैं इसपर ज्यादा बोलना नहीं चाहती हूं। बता दें कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या के रिश्ते में शादी के कुछ महीने के भीतर ही खटास आ गई थी। जिसके बाद तेजप्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी अदालत में दी थी, जिसकी सुनवाई चल रही है। चंद्रिका राय, लालू परिवार से खफा होकर पार्टी छोड़ने को भी कह चुके हैं। जानकारी मिली है कि चंद्रिका राय एनडीए में शामिल हो सकते हैं।

ऐश्वर्या ने लगाए बड़े आरोप
ऐश्वर्या राय और उनके पिता चंद्रिका राय ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेजप्रताप पर गंभीर आरोप लगाए थे और ऐश्वर्या राय राबड़ी का घर छोड़कर अपने पिता चंद्रिका राय के घर चली गई थीं। इसके बाद राजनीतिक महकमे में तरह-तरह की बातें कहीं जा रही थीं कि ऐश्वर्या इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी। उनके पिता भी राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। ऐसे में चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय का राजद ज्वाइन करना बड़ी बात है।