करियर ने ली है उड़ान!

अदाकारा कियारा आडवाणी अपने हुस्न और अभिनय को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके लंबे बालों को लेकर भी खासी चर्चा हो रही है जब किआरा ने खुद अपने बालों पर कैंची चलाई। पेश है नवोदित अदाकारा कियारा आडवाणी से खास बातचीत…
आपकी खूबसूरती में आपके घने और लंबे बाल चार चांद लगाते हैं पर हाल ही में आपका एक वीडियो आया जिसमें आपने अपने लंबे बालों को बिना सोचे समझे खुद ही काट दिया?
मैंने उस वीडियो में अपने बालों पर कैंची चलाते हुए एक रैप सांग भी गाया है। मैं इस वीडियो के जरिए यह कहना चाहती हूं कि बालों पर तेल लगाकर मसाज करना नई पीढ़ी भूल गई है। ऐसे में बालों का बेजान होना स्वाभाविक है इसीलिए मैं वीडियो के जरिए यही कह रही हूं कि बालों की देखभाल करिए वरना उन्हें काटकर फेंकना पड़ेगा।
आपकी फिल्म ‘कलंक’ फ्लॉप रही आपके अनुसार इसका कारण क्या हो सकता है?
कलंक फिल्म के प्रोमोज देखकर आम दर्शकों में इसके प्रति उत्सुकता पैदा हुई थी। लेकिन यह फिल्म असफल क्यों हुई यह कहना मेरे लिए मुश्किल है। मैं अभी बॉलीवुड में नई हूं।
लेकिन आपने ‘कलंक’ में ऐसा रोल क्यों स्वीकारा जिसमें परफॉर्मेंस के लिए कोई स्कोप ही न हो?
जीवन में कुछ बातें ऐसी होती हैं जहां पर आप अपने नियम-उसूल ताक पर रख देते हैं। करण जौहर मेरे मेंटॉर हैं और अगर उनकी फिल्म में मुझे कोई सामान्य किरदार भी मिलता है तो मुझे उसे करना चाहिए। दूसरी बात कि मुझे वरुण धवन ने फोन किया था वो इस पीढ़ी के चहेते स्टार हैं। वरुण धवन और करण जौहर के लिए मैंने फिल्म ‘कलंक’ की।
शाहिद कपूर के साथ आपकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज होने जा रही है। इसके बारे में कुछ बताएं?
फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। बहुत ही सटीक है यह फिल्म, आज के समय के हिसाब से है। जिसमें शाहिद कपूर मेरे अपोजिट हैं। मैंने शाहिद से अपने काम के प्रति पैशनेट होना मैंने सीखा।
और नया क्या कर रही हैं आप?
मैंने साउथ की एक फिल्म विनया विधेया रमा की है। मैं अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ कर रही हूं। एक और फिल्म ‘कंचना’ भी कर रही हूं जिसका हिंदी नाम है ‘लक्ष्मी बॉम्ब’। मेरे करियर ने एक नई उड़ान ली है उम्मीद है अच्छे प्रस्ताव आएंगे।