" /> मुंबई में काम करनेवाले नहीं आ-जा सकेंगे कल्याण-डोंबिवली : 8 मई से नो एंट्री-नो एक्जिट

मुंबई में काम करनेवाले नहीं आ-जा सकेंगे कल्याण-डोंबिवली : 8 मई से नो एंट्री-नो एक्जिट

कल्याण-डोंबिवली मनपा को सोशल मीडिया एवं खबरों के मार्फत लोगों ने आगाह किया था कि कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा कोरोना पॉजिटिव मरीज मुंबई में काम के सिलसिले में आने-जानेवाले लोग ही हैं। परिणामस्वरूप मनपा द्वारा यह सुनिश्चित किया गया है कि आगामी 8 मई से मुंबई में काम के सिलसिले में जानेवाले लोग कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में नहीं आ-जा सकेंगे। कल्याण-डोंबिवली मनपा के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े भी इसकी पुष्टि करते हैं।
कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका ने एक विज्ञप्ति जारी कर मुंबई में काम करनेवालों को अपना विवरण देने को कहा है, जिसमें नाम, काम करनेवाली जगह का नाम, आधार कार्ड आदि का समावेश है। प्रेस नोट में यह कहा गया है कि बैंक कर्मचारी, निजी क्षेत्रों के कर्मचारी व अन्य जगहों पर काम करनेवाले लोगों की व्यवस्था उनके कार्यक्षेत्र के नजदीक होटल में जी जाएगी तथा 8 मई से कल्याण-डोंबिवली क्षेत्र में मुंबई से आने-जाने की मनाही है।
मनपा द्वारा सरकारी कर्मचारियों के लिए kdmc.covid19.gov@gmail.com पर तथा निजी क्षेत्रों में काम करनेवाले लोगों को kdmc.covid19.pvt@gmail.com पर अपना विवरण देने को कहा गया है। मनपा आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी ने कर्मचारियों से अपील की है कि यथाशीघ्र अपना विवरण मनपा को उपलब्ध कराएं और सहयोग करें।