" /> शादी में रुकावट बनने पर प्रेमी युगल ने गंगा में लगाई छलांग

शादी में रुकावट बनने पर प्रेमी युगल ने गंगा में लगाई छलांग

वाराणसी में शुक्रवार की देर शाम प्रेमी युगल ने पुल से गंगा में छलांग लगा दी। राजघाट पुल पर युवक ने बाइक खड़ी की और दोनों रेलिंग पर चढ़ गए। एक- दूसरे का हाथ पकड़ लिया और उफनाई गंगा में छलांग लगा दी। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर उनके घर का पता लगा रही है। दोनों की खोजबीन के लिए गोतोखोरों को भी गंगा में उतारा गया है। कूदने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस पर इसकी जानकारी भी दी थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शाम करीब सवा सात बजे राजघाट गंगा पुल पर एक बाइक से प्रेमी युगल पड़ाव की तरफ से पहुंचे। बाइक किनारे खड़ी कर पहले कुछ देर एक दूसरे से कुछ बातें कीं। इसी बीच दोनों के बीच जोर-जोर से झगड़ा भी हुआ। इसके बाद दोनों रेलिंग पर चढ़ गए। जब तक राहगीर कुछ समझते दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा और गंगा में छलांग लगा दी।

दोनों को कूदते देख वहां से गुजर रहे वाहन सवार भी रुक गए और शोर मचाया। थोड़ी देर में ही वहां काफी भीड़ जमा हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी। सबसे पहले सूजाबाद चौकी से पुलिस पहुंची और गंगा में मोटर बोट व गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई। हालांकि तेज बहाव के कारण गोताखोर भी नाकाम रहे। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर पहचान शुरू की।

कुछ देर बाद दोनों के बारे में पता भी चल गया। युवक की पहचान लालपुर पांडेयपुर के रहनेवाले आशीष (30) के रूप में हुई। युवती रिंकी सोनारपुरा की रहनेवाली है। परिवार से पता चला कि आशीष ब्रॉडबैंड कंपनी आईकॉन में काम करता है। दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिवारवाले तैयार नहीं थे।